News Nation Logo

पब में चल रही पार्टी को कराया बंद, बजरंगदल कार्यकर्ताओं लगाए गंभीर आरोप

कर्नाटका के मंगलुरु में सोमवार शाम को बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने एक पब में चल रही पार्टी को जबरन बंद करवाया. उनका आरोप था की पार्टी में नाबालिग लड़कियां मौजूद है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 26 Jul 2022, 04:34:57 PM
mangluru

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • मंगलुरू एक पब में चल रही थी पार्टी
  • पार्टी में नाबालिग लड़कियों की मौजूदगी का आरोप 

नई दिल्ली :  

कर्नाटका के मंगलुरु में सोमवार शाम को बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने एक पब में चल रही पार्टी को जबरन बंद करवाया. उनका आरोप था की पार्टी में नाबालिग लड़कियां मौजूद है. आपको बता दें कि बजरंगदल कार्यकर्ताओं को पब में पार्टी की सूचना मिली थी. तभी बजरंग दल के कार्यकर्ता वहां पहुंचे और आरोप लगाया की इस पार्टी में कुछ नाबालिग लड़कियां भी मोजूद है. लिहाजा पार्टी को तुरंत बंद किया जाए. बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने पब के बाउंसर और मैनेजर पर दबाव बनाया और इस पार्टी को रुकवा दिया और पार्टी कर रहे लड़के लड़कियों को वहां से वापस भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें : IRCTC Update: रेलवे का बड़ा फैसला, आज फिर रद्द की 140 ट्रेनें

कुछ ही देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. लेकिन ज्यादा कुछ किया नहीं और सभी लोगों को वहा से हटा दिया, ताकि कानून व्यवस्था सामान्य हो जाए. वहीं बजरंग दल का कहना है की उनके कार्यकर्ताओं ने पब पर कोई हमला नहीं किया. सिर्फ वहां जाकर पब के स्टाफ को कह कर पार्टी को रोक दिया. लेकिन बजरंग दल के मंगलुरु के कनवीनर पुनीत ने सभी पब मालिकों को चेतावनी दी है की अगर कानून तोड़ कर पब्स में पार्टियां चलती रही तो बजरंग दल उनके के खिलाफ करवाई के लिए तयार है. 

दी चेतावनी 
बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि हम लोग ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं करेंगे, हम सभी पब मालिकों को कहते है की ,अगर तुम लोगो ने कानून तोड़ कर पब चलाए तो बजरंग दल तुम्हारे खिलाफ करवाई के लिए तयार है. वहीं आपको बता दें कि अब इस मामले को लेकर सियासत भी शुरू होगाई है. कांग्रेस ने प्रदेश बीजेपी सरकार पर निशाना साधा और कहा की बीजेपी ने गुंडों के हवाले प्रशासन को किया हैं . लिहाजा ऐसी घटनाए घट रही है

First Published : 26 Jul 2022, 04:34:57 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.