logo-image
लोकसभा चुनाव

बिजनौर के शख्स को तिरंगा बांटना पड़ा भारी, मिली सिर तन से जुदा की धमकी 

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जहां हर कोई आजादी के जश्न में डूबा हुआ था, वहीं बिजनौर के एक परिवार में दहशत का माहौल है. शिकायत मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई है. परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

Updated on: 16 Aug 2022, 11:44 AM

highlights

  • परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई गई है
  • अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है
  • घर के बाहर एक चिट्ठी चस्पा की गई

बिजनौर:

स्वतंत्रता दिवस (Indpendence Day) के मौके पर जहां हर कोई आजादी के जश्न में डूबा हुआ था, वहीं बिजनौर (Bijnor) के एक परिवार में दहशत का माहौल है. इस परिवार को तिरंगा बांटने पर सिर कलम करने की धमकी मिली है. शिकायत मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई है. परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई गई है. इसके साथ ही अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. परिवार के मुखिया अरुण कश्यप के घर के बाहर एक चिट्ठी चस्पा की गई थी, जिसमें तिरंगा बांटने के लिए कश्यप के ​सिर को तन से जुदा करने की धमकी दी गई. पुलिस ने पूरे मामले का संज्ञान लिया है और गंभीर धाराओं के तहत अज्ञात शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

अरुण कश्यप उर्फ अन्नू अपने छोटे से मकान में परिवार के साथ रहता है. वह बिजनौर के बुद्धुपाड़ा क्षेत्र का रहने वाला है. 14 अगस्त की सुबह उनके मकान के बाहर हाथ से लिखा एक पत्र चिपका हुआ था. दीवार पर चिपके कागज में लिखी था, “अन्नू तुझे घर-घर तिरंगा देने की बहुत खुशी है. तेरा भी सिर तन से अलग करना पड़ेगा-ISI के साथी.” इस धमकी भरे पत्र का संज्ञान लेते हुए पुलिस चौकन्नी हो गई है. घरवालों को सुरक्षा दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.