logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

अपनी ही बेटियों के साथ बाप सालों से कर रहा था दुष्कर्म, मना करने पर करता था ऐसी हैवानियत

महाराष्ट्र के पुणे से बाप बेटी के रिश्ते को दागदार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक पिता अपनी बेटियों के साथ सालों से दुष्कर्म कर रहा था.

Updated on: 15 Jan 2021, 03:41 PM

पुणे :

समाज में बाप-बेटी का रिश्ता बेहद खास होता है. अगर बाप ही इस रिश्ते की मर्यादा को तार तार कर तो समाज शर्मसार होता है. बाप बेटी के रिश्ते को दागदार करने वाला ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के पुणे से सामने आया है. यहां एक पिता अपनी बेटियों के साथ सालों से दुष्कर्म कर रहा था. इतना ही नहीं, जब बेटियों इससे मना करतीं तो बाप उन्होंने प्रताड़ित करता था. मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब मां ने अपनी बेटियों से दुष्कर्म करने वाले उनके पिता की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें: प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका का किया बलात्कार, Video बनाकर किया वायरल 

बताया जा रहा है कि यह हैवान पिता पिछले 4 साल से अपनी ही बेटियों की आबरू को लूटता रहा. घर के अंदर बेटियों को अकेले पाते ही दरिंदा पिता अपनी बेटियों के साथ दुष्कर्म करता था. पता चलने के बाद पुलिस की दी शिकायत में पीड़ित बच्चियों की मां ने लिखा कि 2016 में उसकी एक बेटी ने पेट दर्द हुआ था. जब उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया तो पिता ने उसकी रिपोर्ट को छीनकर जला दिया था.

हालांकि बच्चियों की मां को इस बारे में कोई खबर न थी. लेकिन काफी दिन बाद बेटी की रात को रोने की आवाज सुनकर मां वहां पहुंची तो उसने कारण पूछा. जिसके बाद लड़की ने अपनी मां के सामने पूरी दास्तां बयां कर दी. लड़की ने अपनी मां को बताया कि पिता किस तरह से उसके साथ गंदा काम करता है. इस दौरान दूसरी लड़की ने भी अपनी कहानी बता दी. उनके मां को बताया था कि जब वह बाजार चली जाती हैं तो पिता दरिंदगी करते हैं और हम मना करते हैं तो सेफ्टी पिन चुभाते हैं.

यह भी पढ़ें: नवविवाहित बेटी को उतारा मौत के घाट, बंदूक लेकर थाने पहुंचा पिता, जानिए पूरा वाकया

जिसके बाद महिला ने अपनी बेटियों के साथ इस तरह की दरिंदगी को लेकर आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी. महिला ने शिकायत में लिखा कि इस बारे में किसी को बताने पर उसके पति ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी. बताया जा रहा है कि महिला के दो लड़के और दो लड़कियां है. इस घटना के बाद से वह बच्चों को लेकर आरोपी पति से अलग रहती है.