logo-image

100 रुपये प्रतिदिन भाड़े पर हथियार लेकर करते थे लूटपाट, पुलिस ने धरा पूरा गैंग

बिहार के बेतिया जिले में पुलिस ने लूटपाट के एक बड़े गैंग को पकड़ा है. पुलिस ने इस गैंग के 10 सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 02 Jan 2021, 04:26 PM

बेतिया :

बिहार में अपराध अपने चरम पर है. दिन दहाड़े लूट, डकैती और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जाता है. हालांकि अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए बिहार की पुलिस कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में बिहार के बेतिया जिले में पुलिस ने लूटपाट के एक बड़े गैंग को पकड़ा है. पुलिस ने इस गैंग के 10 सदस्यों को गिरफ्तार किया है, लेकिन यहां हैरान करने वाली बात यह है कि यह गैंग हथियारों को भाड़े पर लेकर लूटपाट करता था.

यह भी पढ़ें: सिर्फ इतनी-सी बात पर लोगों ने दलित को पीटा, निराश युवक ने लगा ली फांसी 

जानकारी के अनुसार, बेतिया जिले मे बढ़ रहीं छिनतई की घटनाओं की शिकायतें मिलने के बाद अपराध पर अंकुश लगाने के साथ मकसद से पुलिस ने एक स्पेशल अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने 10 शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की. अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा, तीन 315 व तीन 12 बोर के जिंदा कारतूस के अलावा लूट और चोरी की तीन बाइकों को बरामद किया है. बेतिया पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र नाथ वर्मा ने इसकी पुष्टि की.

यह भी पढ़ें: पति के बाद प्रेमी से भी की बेवफाई, गर्दन काटकर हुई हत्या 

हालांकि पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र नाथ वर्मा ने आगे जो बताया वह चौंकाने वाला था. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों मे सभी शहर के आसपास झपट्टा मारकर मोबाइल, चेन और पैसा लूटने का काम करते थे. लूटपाट करने के लिए यह लोग एक दूसरे को 100 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से हथियार भाड़े पर देकर लूट की घटना को अंजाम देते थे. इस प्रकार जिले में झपट्टा मार गिरोह का खुलासा हुआ है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी का पूर्व से अपराधिक इतिहास भी रहा है. पूछताछ कर सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जाएगा.