News Nation Logo
Banner

इन दबंगों की करतूत देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामला मध्य प्रदेश के सतना जनपद का बताया जा रहा है. सतना के नागौद में संतोष पांडेय नामक युवक बिल्डिंग मेटेरियल का काम करता था. बताया गया कि आरोपी शशांक बघेल ने व्यापारी से अपने दोस्त की दुकान से सामान खरीदने को कहा था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 18 Aug 2021, 01:49:07 PM
व्यापारी के साथ मारपीट करते दबंग

व्यापारी के साथ मारपीट करते दबंग (Photo Credit: social media)

highlights

  • मध्यप्रेदश की बताई जा रही घटना 
  • व्यापारी को थूक तक चाटने के लिए किया गया मजबूर
  •  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही घटना की वीडियो

New delhi:

क्या कोई इतना भी निर्दयी हो सकता है? मध्यप्रदेश(madhya pradesh) के सतना जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ दबंगों ने एक व्यापारी की इसलिए पिटाई कर दी कि उसने उनके परिचित की दुकान से सामान नहीं खरीदा. पिटाई तक ही बात निपट जाती तो अच्छा था, लेकिन दबंगों की करतूत देख आप भी हैरान रह जाएंगे. आरोपी युवकों ने व्यापारी को बेरहमी से पीटने के बाद उसे थूक तक चाटने के लिए विवश किया. वायरल वीडियो के मुताबिक उसे जूता माथे पर लगाने के लिए भी मजबूर किया है. हालाकि सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है. और उनके खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें: गब्बर के आते ही बसंती बन गई प्रेमिका..आवारा लड़कों ने खूब नचाया

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामला मध्य प्रदेश के सतना जनपद का बताया जा रहा है. सतना के नागौद में संतोष पांडेय नामक युवक बिल्डिंग मेटेरियल का काम करता था. बताया गया कि आरोपी शशांक बघेल ने व्यापारी से अपने दोस्त की दुकान से सामान खरीदने को कहा था. लेकिन व्यापारी ने वहां सामान नहीं खरीदा तो शशांक आगबबूला हो गया और उसे भुगत लेने की धमकी दी. इसके बाद अगले दिन जैसे ही संतोष पांडेय काम खत्म करने के बाद घर लौट रहा था तो शशांक ने दोस्तों के साथ मिलकर उसे पकड़ लिया और लाठी-डंडों से जमकर पीटा. 

ये भी पढ़ें:  यहां पहली बार हुआ उड़न गिलहरी का दीदार.. खोजने से भी नहीं मिलता यह जीव

थूक चाटने को किया मजबूर 
आरोप है कि दबंगों ने सिर्फ पीटने के बाद ही उसे नहीं छोड़ा बल्कि उसे माथे पर जूता लगाने व थूक चाटने तक के लिए मजबूर किया. पीडि़त ने आरोपियों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी. लेकिन रसूख के चलते मुकदमा दर्ज नहीं हो सका. सोशल मीडिया पर जब मुद्दा ज्यादा गर्माया तो sp के दखल के बाद मुकदमा दर्ज हो सका.सोशल मीडिया पर भी आरोपियों के खिलाफ एक अभियान चल रहा है. साथ ही यूजर्स घटना को गंभीर बताकर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

First Published : 18 Aug 2021, 01:49:07 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.