logo-image

शराब की लत के कारण दुल्हन के सपने हुए चकनाचूर, दूल्हा मंडप से भागा 

शादी के मंडप में बैठी दुल्हन के सपने चकनाचूर हो गए. दुल्हन अपने होने वाले पति का इंतजार करती रही, मगर दूल्हा एन मौके से फरार हो गया. इस घटना को सुनकर पूरे गांव में हाहाकार मच गया और मातम छा गया.

Updated on: 23 May 2022, 11:44 PM

नई दिल्ली:

शादी के मंडप में बैठी दुल्हन के सपने चकनाचूर हो गए. दुल्हन अपने होने वाले पति का इंतजार करती रही, मगर दूल्हा एन मौके से फरार हो गया. इस घटना को सुनकर पूरे गांव में हाहाकार मच गया और मातम छा गया. इस पूरे कांड के पीछे शराब की लत बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पलाई कल्याणपुर गांव में एक युवती की शादी इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बिहरा निवासी जय गोविंद के साथ तय हुई थी. घर में खुशियों का माहौल था और रविवार को बारात आने की पूरी तैयारी कर ली गई थी. रविवार बारात आई भी लेकिन शादी नहीं हो सकी.

शराब का नशा और हत्या

बारात के साथ कुछ लोग भी आए जो शराब पी रहे थे. इस दौरान द्वार पूजा की रस्म अदा हो रही थी. उसी दौरान हैंडपंप के पास बैठकर शराब पी रहे कुछ युवकों को वहां रहने वाले एक ग्रामीण ने टोका. इस बात पर बिगड़ गई. पहले कहासुनी हुई और बात बढ़ गई. दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि शराब पी रहे बरातियों ने एक युवक को इतना पीटा कि उसे जिला अस्पताल ले जाना पड़ा. यहां उसकी मौत हो गई.

फिर भड़के ग्रामीण

युवक की मौत की खबर जैसे ही गांव में आई ग्रामीण भड़क गए और  ग्रामीणों व बरातियों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. हालात हाथापाई तक पहुंच गए. इसके बाद दोनों पक्षों के करीब 12 लोग घायल हो गए. इन सभी   का इलाज जिला अस्पताल जारी है. विवाद बढ़ता देख मौके से दूल्हा और उसके परिवार के लोग फरार हो गए. इस दौरान एक युवक की मौत भी  हो गई.