News Nation Logo

BREAKING

Banner

बैंक से मिला था कर्ज अदायगी का नोटिस, किसान ने उठाया ऐसा कदम, आपको जानकर होगी हैरानी

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र के बरेंहड़ा गांव के पतारी पुरवा में बीमारी और कर्ज से परेशान एक बुजुर्ग किसान ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है.

Bhasha | Updated on: 26 Jun 2020, 01:53:55 PM
Police

मिला था कर्ज अदायगी का नोटिस, किसान ने उठाया ये कदम, जानकर होगी हैरानी (Photo Credit: फाइल फोटो)

बांदा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बांदा जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र के बरेंहड़ा गांव के पतारी पुरवा में बीमारी और कर्ज से परेशान एक बुजुर्ग किसान ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. अतर्रा थाना के प्रभारी निरीक्षक रवींद्र तिवारी ने बताया कि पतारी पुरवा में बृहस्पतिवार को बुजुर्ग किसान कल्लू उर्फ रामेश्वर (60) ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है. पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

यह भी पढ़ें: घरेलू हिंसा में बहू के साथ हैवानियत, हाथ-पैर और मुंह बांध बेरहमी से पीटा, फिर गुप्तांगों में...

उन्होंने मृत किसान के बेटे शिवपूजन के हवाले से बताया कि उसका पिता ब्रेन टीबी का मरीज था और लखनऊ में इलाज चल रहा था. साथ ही बैंक का 60 हजार रुपये का कर्जदार था. शिवपूजन ने पुलिस को बताया कि बीमारी और कर्ज अदायगी के नोटिस से परेशान होकर उसके पिता ने आत्महत्या की है.

एक अन्य घटना में गिरवां थाना के प्रभारी निरीक्षक शशि कुमार पांडेय ने बताया कि सहेवा गांव में रामबाबू (27) ने कोई जहरीला पदार्थ पी लिया, जिससे उसकी मौत हो गयी है. पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

यह भी पढ़ें: चाय में शक्कर कम होने पर पति ने खोया आपा, चाकू से काट डाला गर्भवती पत्नी का गला

पाण्डेय ने रामबाबू के पिता के हवाले से बताया कि 10 दिन पूर्व तीन बेटों के बीच घर और डेढ़ बीघे खेत का बंटवारा किया था, तब से वह अलग रह रहा था. एसएचओ ने कहा कि परिजन आत्महत्या करने का खास कारण नहीं बता पाए. आगे की जांच की जा रही है.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 26 Jun 2020, 01:25:13 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×