logo-image

औरत के वेश में घर में घुसा बलात्कार का आरोपी, चाकू से गोदकर पीड़िता की हत्या

राजस्थान के सिरोही से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां जमानत पर बाहर आए बलात्कार के एक आरोपी ने पीड़ित महिला की हत्या कर दी.

Updated on: 14 Jun 2021, 05:16 PM

सिरोही :

राजस्थान के सिरोही से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां जमानत पर बाहर आए बलात्कार के एक आरोपी ने पीड़ित महिला की हत्या कर दी. आरोपी ने घर में घुसकर महिला को चाकूओं से गोद दिया. आरोपी ने इस दौरान बीच में आई महिला की छोटी बहन पर भी हमला बोला था, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई है. यह मामला सिरोही जिले के अनिद्रा क्षेत्र के नादाणी गांव का है. बताया जाता है कि आरोपी हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आया था. जिसके बाद उसने महिला को मार डाला. इस घटना के बाद आरोपी को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें : डंबल से हमलाकर किया सगे भाई का कत्ल, फिर पुलिस के आने तक शव के पास बैठा रहा आरोपी

बताया जाता है कि महिला ने पिछले साल आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया था. 2017 में मृतक महिला के पति की मौत हो गई थी. महिला आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के रूप में काम करके अपना गुजारा कर रही थी. आरोप है कि पति के मर जाने के बाद आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की थी. जिसको लेकर महिला ने आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज करवाया था. उस वक्त महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था और फिर से उसे जेल भेज दिया गया था.

यह भी पढ़ें : संपत्ति के लालच में बेटा बना हत्यारा, मां बाप का तार से गला घोंटकर किया कत्ल

आरोपी काफी दिन बाद हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आया. बताया जाता है कि जेल से बाहर आने के बाद आरोपी फिर से महिला को परेशान कर रहा था. आरोपी ने इस दौरान अपने मंसूबों में कामयाब न होने पर महिला की हत्या का प्लान बनाया था. इसके तहत वह औरत के वेश में महिला के घर में घुसा था, जहां पीड़िता अपनी बहन के साथ सो रही थी. घर में घुसकर आरोपी ने दोनों पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस हमले में पीड़िता महिला ने अपनी जान गंवा दी, जबकि उसकी बहन बुरी तरह जख्मी हो गई. मामले की जानकारी पुलिस को लगी, जिसके बाद फिर से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.