logo-image

छात्रा को मां का एक्सीडेंट करने की धमकी देकर रेप करता था टीचर, कोचिंग सेंटर सील

होशंगाबाद की एडीओपी वंदना चौहान ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि यह मामला होशंगाबाद के  कोचिंग सेंटर काशिव सर एकेडमी का है. जहां संचालक यू.के. काशिव अपनी एक नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार कर रहा था.

Updated on: 24 Sep 2021, 11:48 AM

होशंगाबाद:

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक शिक्षक ने हैवानियत की सभी हदें पार कर दी. कोचिंग के संचालक शिक्षक ने अपनी ही एक नाबालिग छात्रा को हवस का शिकार बना डाला. आरोपी शिक्षक छात्रा को उसकी मां एक्सीडेंट कराने की धमकी देकर महीनों से उसके साथ रेप कर रहा था. घटना का खुलासा होने के बाद आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता कक्षा 11वीं की छात्रा है. उसके पिता का देहांत हो चुका है. पुलिस को पता चला है कि आरोपी काशिव धमकी देकर जनवरी महीने से ही उसके साथ रेप कर रहा था. 

यह भी पढ़ेंः नरेंद्र गिरिः जमीन पर मिला शव, चल रहा था पंखा, सामने आया नया वीडियो 

होशंगाबाद की एडीओपी वंदना चौहान ने कहा कि मामला शहर के एक बड़े कोचिंग सेंटर काशिव सर एकेडमी का है. जहां संचालक यू.के. काशिव ने अपनी एक नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार कर रहा था. वो छात्रा को उसकी मां का एक्सीडेंट कराने की धमकी देकर कई महीनों से छात्रा के साथ रेप कर रहा था. उन्होंने कहा कि बुधवार को भी यू.के. काशिव ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की. छात्रा ने अपने साथ हो रही इस घिनौनी हरकत की जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद एजेके थाना पुलिस ने कोचिंग संचालक यू.के. काशिव को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट और एससीएससी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

यह भी पढ़ेंः किर्गिस्तान की महिला और उसके मासूम बेटे की चाकू गोद कर हत्या, पुलिस ने जांच शुरू की

जानकारी के मुताबिक पुलिस की एक टीम आईटीआई स्थित आरोपी शिक्षक के कोचिंग सेंटर पर पहुंची और वहां पूछताछ करने के बाद कोचिंग सेंटर को सील कर दिया गया. पीड़िता कक्षा 11वीं की छात्रा है. उसके पिता का देहांत हो चुका है. पुलिस को पता चला है कि आरोपी काशिव धमकी देकर जनवरी महीने से ही उसके साथ रेप कर रहा था.