logo-image

'अल्लाह की खुशी' के लिए टीचर ने अपने ही 6 साल के बेटे की दे दी कुर्बानी!

केरल के पलक्कड़ में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. 30 साल की एक मदरसा टीचर ने कथित रूप से ‘अल्लाह को खुश’ करने के लिए अपने ही छह साल के बेटे की गला काटकर हत्या कर दी.

Updated on: 08 Feb 2021, 12:26 PM

पलक्कड़:

केरल के पलक्कड़ में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. 30 साल की एक मदरसा टीचर ने कथित रूप से ‘अल्लाह को खुश’ करने के लिए अपने ही छह साल के बेटे की गला काटकर हत्या कर दी. हैरानी की बात है कि महिला ने खुद ही पुलिस को घटना की जानकारी दी. महिला गर्भवती है. पुलिस ने जब महिला को हिरासत में लिया तो उसने बताया कि ‘अल्लाह को खुश’ करने के लिए उसने अपने बेटे की कुर्बानी दी. बताया जा रहा है कि महिला गर्भवती है. 

यह भी पढ़ेंः सिलबट्टे और पेचकस से की दो महिलाओं की हत्या, उमा और सोनू गिरफ्तार

घटना से पड़ोसी भी हैरान
पुलिस के मुताबिक घटना तड़के करीब चार बजे की है. घटना के पति दो बेटों के साथ कमरे में सो रहा था. इसी दौरान महिला ने अपने सबसे छोटे बेटे को जगाया और बाथरूम में ले गई. हत्या के पहले उसने बेटे के पैर भी बांध दिए थे जिससे वह भाग ना जाए. महिला ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी. घटना की जानकारी जब पड़ोसियों को मिली तो वह भी जानकर हैरान रह गए. पड़ोसियों को भी इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा कि महिला अपने ही बेटे की हत्या कर सकती है. 

यह भी पढ़ेंः शादी के झांसे में फंसी यूपी की महिला, गुरुग्राम में दो साल तक हुआ रेप और फिर प्रेगनेंट होने पर...

पलक्कड़ दक्षिण पुलिस स्टेशन में दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक पुथुपल्लीथिरुव की रहने वाली शाहिदा जो कि तीन बच्चों की मां है, ने अपने तीसरे बेटे की जान ले ली और फिर रात को 3 से 4 बजे के बीच में पलक्कड़ के इमरजेंसी कंट्रोल रूम में 112 नंबर पर कॉल कर अपना गुनाह कबूल किया. पूछताछ में महिला ने बताया कि 'अल्लाह को कुर्बानी' के रूप में उसने अपने छह साल के बेटे आमिल की उसने जान ले ली. पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर महिला ने यह कदम क्यों उठाया है. फिलहाल पुलिस की कहना है कि महिला मानसिक रूप से बीमार नजर आ रही है जिसके बाद उसने अपने ही बेटे की हत्या करने का कदम उठाया है.