logo-image
लोकसभा चुनाव

चाची के शक ने ले ली युवक की जान, मरने से पहले लिखा दिल दहला देने वाला लेटर

एक युवक की जान इसलिए चली गई क्योंकि उसकी चाची को शक था कि उसका भतीजा कुछ गलत कर रहा है. अपनी चाची को यकीन दिलाने के लिए युवक ने आत्महत्या कर ली.

Updated on: 04 Sep 2023, 05:56 PM

highlights

  • चाची की शक कलह बन गई
  • आखिर चाची को ऐसा क्यों लगा
  • युवक ने कई बार कोशिश किया

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के शिवपुरी से दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां एक युवक ने खुद को सही साबित करने के लिए आत्महत्या कर ली. युवक के अपने ही लोग उसे शक की निगाह से देखने लगे थे, जिससे वह टूट गया था और युवक इसे बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था. वो कोशिश किया कि हमारे ऊपर शक नहीं किया जाए. आखिरकार युवक ने जान देने का फैसला किया और आत्महत्या कर ली. 

इस खबर को भी पढ़ें- पत्नी के अफेयर से तनाव में चला गया पति, फिर वीडियो बनाकर उठाया हैरान कर देने वाला कदम

चाची की शक ने ली जान
दरअसल, शिवपुरी नगर पालिका क्षेत्र के मनियार बस्ती में रहने वाले एक युवक ने ऐसा कदम उठाया है. 19 साल का एक युवक अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की से फोन पर बात करता था. जब यह बात लड़की के माता-पिता को पता चली तो वे हैरान रह गए. इस मामले के सामने आने के बाद युवक ने बताया कि ऐसा कुछ नहीं है. आप हमारे चाचा-चाची हैं, इसलिए वह मेरी बहन है, लेकिन इसके बाद भी लड़की की मां ने इसे संदेह की नजर से देखा और महिला ने भाई-बहन के रिश्ते पर सवाल उठाए, जिसके कारण युवक इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर सका और आखिरकार खुद को खत्म कर लिया.

विश्वास दिलाने के लिए लिखा दो लेटर
युवक ने अपने मौत के पीछे एक सुसाइड नोट भी छोड़ गया. युवक ने नोट में लिखा, वह मेरी लाडली बहन है और मैंने उसे कभी गलत नजर नहीं देखा. लेकिन चाची ने इसे गलत समझा, जिससे मैं टूट गया हूं."  इस मामले के बाद पुलिस बारिकी से केस की जांच कर रही है. आपको बता दें कि इस संबंध में मृत युवक के परिजनों ने बताया कि वह रात में खाना कर अपने कमरे में चला गया था. रात में उसने ये काम कब किया ये मालूम नहीं चल पाया. वही ये भी जानाकारी के सामने आई है कि उसने चाची को विश्वास दिलाने के लिए दो लेटर लिखे थे.