logo-image

यूपी: कानपुर में दिवाली की रात 6 साल की बच्ची की संदिग्ध मौत, शरीर से गायब मिले कई अंग

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक मासूम का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मामला शहर के घाटमपुर थाना क्षेत्र के भदरस गांव का है.

Updated on: 15 Nov 2020, 10:19 AM

कानपुर:

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक मासूम का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मामला शहर के घाटमपुर थाना क्षेत्र के भदरस गांव का है. जहां कल दीपावली की रात गांव के रहने वाले करन कुरील की 6 साल की बेटी श्रेया पटाखे लेने निकली, लेकिन वापस नहीं लौटी. घरवालों ने रात भर खोजबीन की लेकिन बच्ची नहीं मिली. वहीं आज सुबह गांव में ही बने प्रचीन भद्रकाली मंदिर के बगल में एक बच्ची के शव मिलने की सूचना परिवार को मिली.

यह भी पढ़ें: शामली में युवती से दरिंदगी, पिछले कुछ सालों में बढ़े रेप के आंकड़े

बाद में परिवार ने बच्ची की पहचान की. वहीं बच्ची का शव क्षत विक्षत हालात में था और शरीर के सभी अंग गायब थे. जिसके बाद आशंका जताई जा रही है कि कहीं अंधविश्वास के चलते बच्ची की बलि के चलते उसकी हत्या तो नहीं की गई. मासूम बच्ची की हत्या के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश है. ग्रामीणों का कहना है कि तंत्र-मंत्र के चलते बच्ची की हत्या की गई है. बच्ची के शरीर के अंग गायब हैं.

यह भी पढ़ें: पुरानी रंजिश में की शख्स की हत्या, पहचान न हो सके इसलिए पत्थर से कुचल दिया सिर

हालांसि ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस फोर्स को वहां तैनात किया गया है. पुलिस का कहना है कि मामले की तफ्तीश की जा रही है. पुलिस को यह भी आशंका है कि कहीं किसी जानवर ने बच्ची को अपना निवाला न बनाया हो. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और  पुलिस ने मामले की जांच में जुटी है.