News Nation Logo
Banner

पत्‍नी से अवैध संबंध का शक, ड्राइवर ने खलासी का काट दिया प्राइवेट पार्ट

पत्‍नी से अवैध संबंध का शक होने पर धनंजय यादव ने मौका मिलते ही उसका गुप्तांग काटकर खलासी से बदला लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हे.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 30 Jun 2021, 05:05:32 PM
extra marital affair

पत्‍नी से अवैध संबंध का शक ड्राइवर ने खलासी का काट दिया प्राइवेट पार्ट (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • पत्नी से अवैध संबंध के शक में खलासी का चालक ने काटा प्राइवेट पार्ट
  • खलासी की हालत नाजुक, अस्पताल में चल रहा इलाज
  • खलासी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है

 

बांका:

शक एक ऐसी बीमारी जो बसे बसाए घर को उजाड़ देती है. आपस में कलह पैदा करती है. शक की वजह से इंसान अपराध भी करने पर मजबूर हो जाता है. इसीलिए तो कहा जाता है कि इस दुनिया में हर मर्ज की दवा है, लेकिन शक की कोई दवा नहीं. वह भी अवैध संबंध जैसे रिश्तों पर तो शक सबसे भयानक होता है, जिसकी वजह से दो परिवार बिखर जाते हैं. कुछ ऐसा ही सनसनीखेज मामला बिहार के बांका जिले से सामने आया है. जहां भागलपुर-हंसडीहा स्टेट हाईवे पर टेकानी गांव के पास बंधुवाकुरावा थाना क्षेत्र के निवासी ट्रक खलासी का प्राइवेट पार्ट (गुप्‍तांग) काटने की खबर मिली. इस वारदात के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. घायल खलासी का इलाज भागलपुर में हो रहा है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

यह भी पढ़ें : प्रोनोग्राफी कंटेंट के खिलाफ NWC ने जारी किया नोटिस, Twitter ने दी सफाई

घटना के बाद ड्राइवर धनंजय यादव फरार हो गया. फिलहाल, गांव में दोनों परिवार के बीच तनाव के हालात बने है. घायल खलासी का इलाज भागलपुर के जवाहर लाल नेहरू चिकित्‍सा अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, बंधुवाकुरावा थाना क्षेत्र के मायाबांध निवासी धनंजय यादव ने धारदार चाकू से अपने ही गांव के खलासी का गुप्‍तांग काटकर खलासी को लावारिस अवस्‍था में सड़क पर फेंक कर फरार हो गया. 

यह भी पढ़ें : प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक शुरू

स्थानीय लोगों की मदद से घायल खलासी को रजौन पीएचसी में एंबुलेंस की मदद से भर्ती कराया गया. प्राथमिक इलाज के बाद खलासी की गंभीर स्थिति देख उसे भागलपुर रेफर कर दिया गया है. जहां स्थिति गंभीर बताई जा रही है. बताया जाता है कि उसकी पत्‍नी से अवैध संबंध का शक होने पर धनंजय यादव ने मौका मिलते ही उसका गुप्तांग काटकर खलासी से बदला लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हे.

यह भी पढ़ें : कोविड से हुई मौतों पर मुआवजे को लेकर राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला

वहीं इस घटना से खलासी के परिजन काफी दहशत में हैं. इधर, खलासी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है. काफी संख्‍या में खलासी के स्‍वजन वहां पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि धनंजय को यह शक था कि उसकी पत्‍नी का खलासी से अवैध संबंध है. इसी गुस्‍से में पहले तो धनंजय ने अपनी पत्‍नी की जमकर पिटाई कर दी फ‍िर उसने खलासी को भी खूब पिटा. और बाद में उसका प्राइवेट पार्ट काटकर फेंक दिया. इस घटना के बाद खलासी काफी देर तक वहां छटपटा रहा.

First Published : 30 Jun 2021, 04:17:57 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.