logo-image

धाराप्रवाह अंग्रेजी न बोल पाने के कारण की आत्महत्या, एयर होस्टेस बनने की थी तमन्ना  

पीड़िता की बहन और मां के अनुसार, वह एयर-होस्टेस बनने के लिए कोचिंग कर रही थी. मगर वह अंग्रेजी में कमजोर थी. इस लिए वह अंग्रेजी की ट्यूशन पढ़ती थी.

Updated on: 26 Nov 2022, 11:35 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में लड़की ने सिर्फ इस लिए आत्महत्या कर ली क्योकिं वह धाराप्रवाह अंग्रेजी नहीं बोल पा रही थी. यह मामला इंदौर का है. यहां पर 17 वर्षीय एक लड़की ने फांसी लगाकर जान दे दी. एक अफसर के अनुसार घटना शुक्रवार देर रात की है. न्यू गौरीनगर कॉलोनी की पुलिस ने बताया कि शुक्रवार देर रात शैल कुमारी ने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी. पीड़िता की बहन और मां के अनुसार, वह एयर-होस्टेस बनने के लिए कोचिंग कर रही थी. मगर वह अंग्रेजी में कमजोर थी. इस लिए वह अंग्रेजी की ट्यूशन पढ़ती थी.

छात्रा कॉलेज के हास्टल में रहती थी. छात्रा की एक रूममेट किसी काम से बाहर गई हुई थी. मगर जब वह वापस लौटी तक कमरा अंदर से बंद था. उसने दरवाजे को काफी तक नॉक किया मगर अंदर से किसी तरह की आवाज नहीं सुनाई दी. इस पर उसने कॉलेज के अधिकारियों को इस बात की सूचना दी. जब कमरे की खिड़की से झांका गया तो देखा कि छात्रा का शव पंखे से लटका हुआ था. इस मामले की सूचना पुलिस को मिली. जब वह मौके पर पहुंची तो उसने दरवाजा तोड़ा और शव को बाहर निकाला. पुलिस छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच जारी है. पुलिस ने दावा किया है कि लड़की के दोस्तों की अंग्रेजी बेहतर थी, मगर उनकी बेटी की अंग्रेजी कमजोर थी. ऐसे में उसे डिप्रेशन था. पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया है.