logo-image

हिमाचल प्रदेश: छात्र ने सहपाठियों पर फेंका तेजाब, तीन छात्राओं समेत चार झुलसे

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में 10वीं कक्षा के एक छात्र ने तीन लड़कियों समेत चार सहपाठियों पर शनिवार को कथित रूप से तेजाब फेंक (Acid Attack) दिया.

Updated on: 23 Feb 2020, 01:00 AM

हमीरपुर:

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में 10वीं कक्षा के एक छात्र ने तीन लड़कियों समेत चार सहपाठियों पर शनिवार को कथित रूप से तेजाब फेंक (Acid Attack) दिया. पुलिस ने बताया कि यह घटना उत्पुर के एक स्कूल में शाम को हुई. पुलिस ने बताया कि दसवीं कक्षा की तीन छात्राएं और नौवीं कक्षा का एक छात्र तेजाब हमले के कारण झुलस गए. उन्होंने बताया कि हमलावर घटना के बाद फरार हो गया.

पुलिस ने बताया कि स्कूल वार्षिक व्यावहारिक परीक्षा के कारण शाम को खुला हुआ था. नौवीं कक्षा के पीड़ित छात्र ने बताया कि स्कूल बंद होने से कुछ ही देर पहले वरिष्ठ छात्र विज्ञान प्रयोगशाला से बाहर आया और उसने एक बीकर से उस पर तेजाब फेंक दिया. उसने बताया कि वह घटना के समय कक्षा के बाहर तीन लड़कियों के साथ बैठा था और कुछ तेजाब उन लड़कियों पर भी गिर गया.

हमीरपुर के एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि मामले की जांच के लिए एक पुलिस दल को घटनास्थल पर भेजा गया. उन्होंने बताया कि अभी तक पुलिस के पास कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है और वे सोशल मीडिया पर मौजूद खबरों के आधार पर कार्रवाई कर रहे हैं. एसपी ने बताया कि चार छात्र मामूली रूप से झुलस गए हैं और एक स्थानीय क्लीनिक में उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया. स्कूल के प्रधानाचार्य ने हमले की पुष्टि की है लेकिन उन्होंने और कोई जानकारी नहीं दी.