logo-image

Lucknow : शोहदे की हरकतों से तंग आकर छात्रा स्कूल छोड़ने के लिए हुई मजबूर

महिलाओं के साथ छेड़छाड़ (Women harrassment) की खबरें आम हो गईं हैं. इसी कड़ी में हाल ही में लखनऊ (Lucknow crime) के गोमती नगर से खबर आ रही है कि आठवीं में पढ़ने वाली छात्रा ने शोहदे की छेड़छाड़ से तंग आकर स्कूल जाना बंद कर दिया है.

Updated on: 28 Aug 2022, 11:08 AM

नई दिल्ली:

महिलाओं के साथ छेड़छाड़ (Women harrassment) की खबरें आम हो गईं हैं. इसी कड़ी में हाल ही में लखनऊ (Lucknow crime) के गोमती नगर से खबर आ रही है कि आठवीं में पढ़ने वाली छात्रा ने शोहदे की छेड़छाड़ से तंग आकर स्कूल जाना बंद कर दिया है. इस खबर से छात्रा के घरवाले भी काफी परेशान हैं. जिसकी वजह है उनकी बच्ची की सुरक्षा और शिक्षा. जो एक मनचले की हरकतों के चलते मुश्किल में पड़ गई है. आज हम आपको इसी मामले के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं. 

जानकारी के मुताबिक, बच्ची गोमती नगर राजकीय इंटर कॉलेज में आठवीं कक्षा में पढ़ती है. उसने जब रोजाना छेड़छाड़ से तंग आकर स्कूल न जाने का फैसला किया. तो इस पर उसके परिवारवालों ने बच्ची से पूछताछ की. जिसमें उन्हें पता चला कि गुराम्बा का रहने वाला एक लड़का रोज उसे रास्ते में छेड़ता है. इस बारे में पता चलने पर उसके माता-पिता ने किसी तरह उसे स्कूल जाने के लिए तैयार किया. जिसके अगले दिन शुक्रवार को बच्ची के पीछे उसके पिता भी चल दिए.

घर से थोड़ी दूर पहुंचने पर शोहदा आ धमका और उसने छात्रा पर अश्लील तंज किए. इतना ही नहीं, उसका हाथ पकड़कर पास के पार्क में घसीटते (Molestation) हुए ले गया. ये देखकर बच्ची के पिता भड़के और उसके पीछे भागे. फिर क्या था, मनचले को अपनी बाइक साथ ले जाने का भी समय नहीं मिला और वो उल्टे पैर भाग खड़ा हुआ. आरोपी का नाम आर्शियान बताया जा रहा है. इस घटना के बाद पिता ने पुलिस में इस मामले की तहरीर दी है. जिसके बाद पुलिस भी आरोपी की तलाश में जुट गई है. हालांकि, अभी तक आरोपी का कुछ पता तो नहीं चल पाया है. लेकिन केस दर्ज होने के बाद भी आरोपी ने बच्ची के पिता को अनजान नंबर से फोन कर धमकाने की कोशिश की. साथ ही बाइक लौटाने की भी बात कही.