logo-image

उत्तर प्रदेश में बीमारी के इलाज के बहाने तांत्रिक ने नाबालिग के साथ किया शर्मनाक काम

वह तांत्रिक के कहने पर 31 जनवरी की रात लड़की को लेकर खेत में गया, जहां तांत्रिक ने उसे दूर बैठा दिया और लड़की को काफी दूर ले जाकर उसके साथ

Updated on: 03 Feb 2020, 04:34 PM

नई दिल्‍ली:

उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र में भूत उतारने के बहाने तांत्रिक द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने रविवार को मुकदमा दर्ज कर तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है. मऊ के थानाध्यक्ष सुभाष चंद्र चौरसिया ने सोमवार को बताया, एक गांव के व्यक्ति ने रविवार को अपनी एफआईआर में आरोप लगाया कि उसकी 16 साल की लड़की की तबियत खराब थी, उसने चकवा गांव के तांत्रिक पतवा रैदास को दिखाया तो उसने 'भूत-प्रेत' का चक्कर होना बताया था.

तब वह तांत्रिक के कहने पर 31 जनवरी की रात लड़की को लेकर खेत में गया, जहां तांत्रिक ने उसे दूर बैठा दिया और लड़की को काफी दूर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. चौरसिया ने पीड़ित के हवाले से बताया, घटना के वक्त लड़की चीखी तो उसके पिता ने आवाज दिया, तब तांत्रिक ने कहा कि भूत चिल्ला रहा है, कुछ देर बाद सब ठीक हो जाएगा.

दुष्कर्म करने के बाद तांत्रिक ने लड़की को श्राप देने की धमकी दी थी, जिससे भयभीत होकर लड़की ने तुरंत घटना नहीं बताई और शनिवार को अपनी मां से बताया, तब वे रविवार को लड़की को लेकर थाने लाए और मुकदमा दर्ज करवाया है. उन्होंने बताया, इस मामले में तांत्रिक के खिलाफ दुष्कर्म करने, धमकी देने और पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है.