logo-image

सोनाली फोगाट मौत: गोवा पुलिस ने तेज की जांच, रद्द हो सकता है कर्ली रेस्टोरेंट का लाइसेंस

गोवा पुलिस और पर्यटन विभाग की एक संयुक्त जांच टीम का गठन किया गया है जो मामलों की जांच करेगी और अपने निष्कर्ष उप-मंडल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) को सौंपेगी. आंध्र प्रदेश से मादक पदार्थ के एक अन्य मामले में कर्लीज का नाम सामने आया है

Updated on: 30 Aug 2022, 09:07 PM

गोवा:

गोवा पुलिस (Goa police) ने लाइसेंसिंग विभाग को पत्र लिखकर कर्लीज रेस्टोरेंट (curlies restaurent) का लाइसेंस (License) रद्द करने की मांग की है. सोनाली फोगाट और उसके दो सहयोगियों ने फोगाट की  मौत से कुछ घंटे पहले वहां पार्टी की थी. क्लब के वॉशरूम से ड्रग्स बरामद होने के बाद पुलिस ने रेस्तरां को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) के तहत बुक किया है. इससे पहले, सीसीटीवी फुटेज में सोनाली फोगट को गोवा क्लब में उनके एक सहयोगी द्वारा जबरन ड्रिंक देते हुए दिखाया गया था. इसके अलावा, गोवा पुलिस और पर्यटन विभाग की एक संयुक्त जांच टीम का गठन किया गया है जो मामलों की जांच करेगी और अपने निष्कर्ष उप-मंडल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) को सौंपेगी. आंध्र प्रदेश से मादक पदार्थ के एक अन्य मामले में कर्लीज का नाम सामने आया है. पुलिस इन इनपुट्स के आधार पर केस कर रही है और रेस्टोरेंट का लाइसेंस रद्द करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें : मनीष सिसोदिया ने कहा, क्लीन चिट मिल गई, CBI को मेरे बैंक लॉकर में कुछ नहीं मिला 

पूर्व टिकटॉक स्टार और रियलिटी शो बिग बॉस की प्रतियोगी सोनाली फोगट का गोवा आने के एक दिन बाद 23 अगस्त को निधन हो गया. जिस होटल में वह ठहरी थी, वहां से उसे उत्तरी गोवा जिले के अंजुना के एक अस्पताल में मृत लाया गया था. फोगट के सहयोगियों, सुधीर सागवान और सुखविंदर सिंह को पुलिस ने उसकी कथित हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था, जब एक शव परीक्षा रिपोर्ट से पता चला कि उसे कुंद बल चोटें आईं. पुलिस ने कहा है कि उसकी हत्या के पीछे "आर्थिक हित" एक मकसद हो सकता है. 

पुलिस ने यह भी कहा है कि सांगवान ने पानी में कोई अप्रिय पदार्थ मिला दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई. पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने स्वीकार किया कि उन्होंने पार्टी से पहले 1.5 ग्राम एमडीएमए को एक बोतल में मिलाया था. गोवा पुलिस ने क्लब के वॉशरूम से ड्रग्स जब्त करने के बाद कर्लीज के मालिक और दो ड्रग पेडलर को भी गिरफ्तार किया है। जबकि सिंह और सागवान पर हत्या का आरोप लगाया गया था, क्लब मालिकों और पेडलर पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया. कर्लीज रेस्तरां के कथित मालिक एडविन नून्स और ड्रग तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर और रमाकांत मांड्रेकर फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं. पुलिस के अनुसार, कर्लीज रेस्टोरेंट के मालिक ने जानबूझकर अपने परिसर को मादक पदार्थ गतिविधियों को करने की अनुमति दी.