logo-image

मदद के लिए शोर मचाती रही मां, लेकिन नहीं रुका हैवान बेटा.. बुजुर्ग पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला

पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 17 Dec 2018, 03:01 PM

जालौन/यूपी:

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से एक बेहद ही दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां के कुठौंध थाना क्षेत्र के मनोरा गांव में रविवार को खाना खाने को लेकर हुए मामूली विवाद में एक बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी.

पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी ने बताया, "रविवार को खाना खाने को लेकर हुए मामूली विवाद में उमाशंकर ने अपने बुजुर्ग पिता हरी नारायण (64) के ऊपर कुल्हाड़ी से एक के बाद एक कई वार किए, जिससे उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम में फ्लाईओवर का हिस्सा टूटकर गिरा, यातायात बाधित.. चश्मदीद ने सुनाई ये दास्तां

बताया जा रहा है कि घटना के समय खाना परोस रही मां ने शोर मचाया, जिसके बाद उनके घर पर पड़ोस के कई लोग वहां पहुंच गए. लेकिन मौका पाकर उमाशंकर कुल्हाड़ी सहित वहां से फरार हो गया.

हालांकि काफी कोशिशों के बाद भी उमाशंकर पुलिस से बच नहीं पाया. थाना पुलिस ने कुछ ही देर बाद गांव के किनारे से उसे गिरफ्तार कर लिया." उन्होंने बताया कि मृतक के बड़े बेटे गिरजाशंकर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: अपना ही कटा हुआ सिर लेकर सड़क पर घूम रही थी बच्ची, नजारा देख हलक में अटक गई सांसें

पुलिस ने हरी नारायण के शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है. फिलहाल पुलिस हत्यारे बेटे पर मामला दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है.