logo-image

पिता ने 15 सौ रुपए खर्च किए तो बेटे ने सरिया से मार ले ली जान, जानें दर्दनाक वारदात

कलयुगी बेटे ने पिता की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसने 15 सौ रुपए खर्च कर दिए थे.

Updated on: 20 Aug 2021, 02:05 PM

नई दिल्ली :

रिश्ते किस तरह दम तोड़ते जा रहे हैं इसकी एक तस्वीर मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सामने आई है. जहां पर एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. जब हत्या की वजह जानेंगे तो आप बोल उठेंगे कि ऐसे बेटे के होने से अच्छा है बिना बच्चों के रहा जाए. कलयुगी बेटे ने पिता की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसने 15 सौ रुपए खर्च कर दिए थे. सोचिए जिस पिता ने बचपन में अपने बच्चे की ख्वाहिश पूरी करने के लिए जी-जान लगा दी होगी वहीं अगर 15 सौ रुपए खर्च कर दिए तो बेटे को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने जन्मदाता की ही हत्या कर दी.

चलिए बताते हैं पूरा माजरा. पुलिस की मानें तो आरोपी बेटे ने अपने पिता को 1500 रुपए संभाल के रखने के लिए दिए थे. जब उसने अपने पिता से रखे गए रुपयों के बारे में पूछा तो पिता ने बताया कि पैसे खर्च हो गए.  बस इतना कहना था कि बेटे ने बाप को खरीखोटी सुनाई शुरू कर दी. दोनों के बीच बहस होने लगा. बेटे को इतना गुस्सा आया कि उसने पिता के सिर पर सरिया से मारा. जिसमें शख्स बुरी तरह जख्मी हो गया.

इसे भी पढ़ें:अफगानिस्तान छोड़ने की तैयारी 6 महीने पहले शुरू कर दी थी मोदी सरकार ने

इसके बाद घायल शख्स को अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई. उसे बचाया नहीं जा सकता. घटना के बाद पड़ोसियों ने थाटीपुर थाना में इसकी शिकायत की. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया. मृतक कमलेश के दो और भी बेटे हैं. जो बोहड़ापुर इलाके में रहते हैं. वहीं घटना थाटीपुर के खलीफा कॉलोनी की है.