News Nation Logo

बेटे और पत्नी ने कर दी मुंह की सिलाई, फिर रस्सी से बांध फेंक दिया रेलवे पटरी पर

65 वर्षीय वृद्ध भोला राम को बुधवार की सुबह सिगसिगी रेलवे केबिन के समीप पटरी से बंधा हुआ बरामद किया गया है. वृद्ध भोला राम को मुंह की सिलाई की गई थी जिससे वो चिल्ला न सके और शोर न मचा सकें

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 16 Jul 2021, 06:38:01 PM
crime

Representational Image (Photo Credit: News Nation)

:

झारखंड के पलामू ज‍िले में दिल को दहलाने वाली घटना सामने आयी है जहां 65 वर्षीय पिता को उसके बेटे और पत्नी ने बांध कर रेलवे पटरी पर फेंक दिया. वैसे वृद्ध को बचा लिया गया है और सकुशल घर लौट आये हैं. बता दें कि 65 वर्षीय वृद्ध भोला राम को बुधवार की सुबह सिगसिगी रेलवे केबिन के समीप पटरी से बंधा हुआ बरामद किया गया है. वृद्ध भोला राम को मुंह की सिलाई की गई थी जिससे वो चिल्ला न सके और शोर न मचा सकें. उसके बाद मरने को रेलवे पटरी पर फेंक दिया गया.   

यह घटना पलामू जिले के उंटारी रोड थाने के भीतिहारा गांव का है. यहां के मंझलीघाट टोला निवासी भोला राम को मुंह सिलाई कर के उसके बेटे और पत्नी ने रेलवे पटरी पर फेंक दिया. इस घटना के संबंध में पुलिस को बताया कि वह रात में पेशाब करने के लिए उठा था. इसी बीच उसको कुछ लोगों ने पकड़ लिया.
उन्होंने बताया कि उसकी दूसरी पत्नी सविता देवी ने पहली शादी से हुआ बेटा व अन्य दो अन्य लोगों के साथ मिलकर मारपीट की.

इसके बाद उसके मुंह को जबरन सिलकर रात करीब 11 बजे रेलवे पटरी पर रस्सी से उसके हाथ व पैर को बांध द‍िए. सुबह करीब पांच बजे शौच के लिए जा रहे गांव के किसी व्यक्ति ने पटरी से बंधा देखा, उसके बाद कई लोग वहां जमा हो गए. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची वहां पहुंची और भोला राम को वहां से लेकर निजी क्लिनिक में गई. यहां भोला राम के सिले हुए मुंह के धागे को कटवाया गया. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

बता दें कि पति-पत्नी में पहले से विवाद था. इस विवाद को लेकर 6 माह पहले गांव में पंचायत भी हुई थी. इस पंचायत में उसके पत्नी को किसी तरह का कोई राहत नहीं दिया गया था. जिससे परेशान होकर उसकी पत्नी ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया. वृद्ध भोला की पत्नी और बेटे ने इस घटना को अंजाम द‍िया था. उन्होंने पहले मुंह की सिलाई की और रस्सी से बांधकर रेलवे पटरी पर फेंक द‍िया था. पहली पत्नी की मौत के बाद 2010 में भोला की दूसरी शादी हुई थी.

First Published : 16 Jul 2021, 06:38:01 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.