News Nation Logo
Banner

UP: बांदा में कूड़ा फेंकने के विवाद में सिपाही, उसकी बहन और मां की हत्या

उत्तर प्रदेश के बांदा शहर के गायत्री नगर मुहल्ले के परशुराम तालाब में शुक्रवार की आधी रात को कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद के बाद एक सिपाही, उसकी बहन और मां की हत्या कर दी गई.

Bhasha | Updated on: 21 Nov 2020, 09:10:39 AM
Murder

कूड़ा फेंकने के विवाद में सिपाही, उसकी बहन व मां की हत्या (Photo Credit: फाइल फोटो)

बांदा:

उत्तर प्रदेश के बांदा शहर के गायत्री नगर मुहल्ले के परशुराम तालाब में शुक्रवार की आधी रात को कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद के बाद एक सिपाही, उसकी बहन और मां की हत्या कर दी गई. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) आलोक मिश्रा ने बताया कि बांदा शहर के गायत्री नगर मुहल्ले के परशुराम तालाब में शुक्रवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद के बाद प्रयागराज जिले के नैनी थाना में तैनात सिपाही अभिजीत वर्मा, उसकी बहन निशा वर्मा और मां रमावती की कुल्हाड़ी, लाठी और तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

यह भी पढ़ें: आतंक का अड्डा बन रही राजधानी दिल्ली, युवक को खुलेआम चाकुओं से गोदा

सीओ आलोक मिश्रा ने बताया कि इस सिलसिले में मृत सिपाही के चचेरे भाई देवराज, शिवपूजन, बबलू और उनकी बहन को करीब दो बजे रात में छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया है. तीनों शवों को सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है. सीओ ने बताया कि सिपाही अभिजीत, उसकी बहन व मां को बचाने में अभिजीत के साथी दिलीप को भी हमलावरों ने घायल कर दिया है.

यह भी पढ़ें: 70 साल की महिला के साथ ऐसी दरिंदगी हुई जिसे जानकर आप अंदर तक हिल जाएंगे

दिलीप झगड़े की सूचना पर दोनों पक्षों में समझौता कराने वहां पहुंचा था. बीच बचाव करने में उसे गंभीर चोट आई है. उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भेज गया है. सीओ मिश्रा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर बांदा परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक के. सत्यनारायण, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा और जिलाधिकारी आनन्द कुमार सिंह के अलावा कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर हैं. फिलहाल तिहरे हत्याकांड की जांच की जा रही है.

First Published : 21 Nov 2020, 09:10:39 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो