News Nation Logo
Banner

थप्पड़ मामा ने मारा और बदला भांजे का कत्ल करके लिया

करण रियाज के मामा के मकान के ऊपरी हिस्से में रहता है. रियाज के मामा ने पुलिस को बताया कि करण उनके परिवार की एक लड़की से जबरदस्ती दोस्ती करना चाहता था.

By : Ravindra Singh | Updated on: 27 Aug 2019, 04:00:00 AM

नई दिल्‍ली:

पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके में मामा द्वारा मारे गए थप्पड़ की कीमत भांजे को खुद की जिंदगी देकर चुकानी पड़ी. इस सिलसिले में पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि कई आरोपी अभी फरार हैं. पुलिस के अनुसार, यह घटना रविवार रात करीब 10 बजे विकासपुरी के केशवपुर गांव में घटी, जहां हमलावरों ने रियाज (18) की चाकू घोंप कर हत्या कर दी. मामले के मुख्य आरोपी करण और उसके साथी व कुछ रिश्तेदार हैं.

पुलिस के मुताबिक, रियाज इन दिनों मामा के घर आया हुआ था. करण रियाज के मामा के मकान के ऊपरी हिस्से में रहता है. रियाज के मामा ने पुलिस को बताया कि करण उनके परिवार की एक लड़की से जबरदस्ती दोस्ती करना चाहता था. इस मुद्दे पर बातचीत के लिए रात के वक्त करण को घर पर बुलाया था.

बहस के दौरान गुस्से में रियाज के मामा ने करण को थप्पड़ मार दिया. उस वक्त करण मौके से चुपचाप चला गया. लेकिन कुछ समय बाद वह कई लोगों के साथ मौके पर पहुंचा और रियाज की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. विकासपुरी थाने के एक अधिकारी के मुताबिक, लड़की से छेड़छाड़ वाली बात सामने आई है, मगर अभी इस आरोप की जांच की जा रही है.

First Published : 27 Aug 2019, 04:00:00 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×