logo-image

कर्नाटक के यादगीर में 6 लोगों ने की आत्महत्या

कर्नाटक के यालगीर में एक तालाब में कूदकर आत्महत्या करने से कथित तौर पर छह लोगों की मौत हो गई, उनके शव बरामद कर लिए गए हैं.

Updated on: 28 Jun 2021, 07:22 PM

highlights

  • कर्नाटक के यादगीर में 6 लोगों ने की आत्महत्या
  • एक ही परिवार के छह लोगों ने तालाब में कूदकर की आत्महत्या
  • कर्ज चुकाने में असमर्थ था पूरा परिवार, आर्थिक तंगी बनी सुसाइड की वजह

यालगीर:

कर्नाटक के यादगीर में एक तालाब में कूदकर आत्महत्या (Suicide Case in Karnataka) करने से कथित तौर पर छह लोगों की मौत हो गई, उनके शव बरामद कर लिए गए हैं. पुलिस ने एक परिवार के छह सदस्यों के शव बरामद किए- पिता मां, तीन बेटियां और एक बेटा, जिनकी कथित तौर पर यालगीर में तालाब में कूदकर मौत हो गई. यादगीर के एसपी ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि वे भूमि के एक टुकड़े पर बागवानी फसल विकसित करने में विफल रहे और यह खौफनाक कदम उठाया. मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल, पुलिस (Police) ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें : किसी भी हालात से निपटने की हम में क्षमता, भारत मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार : राजनाथ

एक ही परिवार के छह लोगों ने तालाब में कूदकर की आत्महत्या

पुलिस के अनुसार, भीमारैया सुरपुरा, उनकी पत्नी शांतम्मा, बेटा शिवराज, बेटियां सुमित्रा, श्रीदेवी और लक्ष्मी तालाब में मृत पाई गईं. एक पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि हो सकता है कि वे आज सुबह करीब 10 बजे डूब गए हों, लेकिन हमें इसके बारे में तब पता चला जब उनके शव पानी पर तैरते हुए दिखे.

यह भी पढ़ें : कसाब को पकड़ने वाले शहीद के नाम पर पड़ा मकड़ी की नई प्रजाति का नाम

कर्ज चुकाने में असमर्थ था पूरा परिवार, आर्थिक तंगी बनी सुसाइड की वजह

वहीं, पुलिस को संदेह है कि परिवार ने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि वे स्थानीय साहूकारों से लिए गए कर्ज को चुकाने में असमर्थ थे. पुलिस का यह भी कहना है कि ये सभी बागवानी फसल उगाने में विफल रहे और साहूकार के कर्ज से परेशान चल रहे थे, जिसके चलते अंत में परिवार के लोगों ने तालाब में कूदकर जान दे दी. आत्महत्या का मामला दर्ज कर पुलिस इस मामले में और अधिक जानकारी जुटा रही है.

यह भी पढ़ें : अनोखी शादी से हर कोई हैरान, दूल्हे ने तोड़ दी शिव धनुष...दुल्हन ने किया ये काम