logo-image

Singhu Border Murder:सिंघु बॅार्डर मर्डर केस में दूसरा निहंग गिरफ्तार

सिंघु बॅार्डर मर्डर केस को लेकर अब पुलिस गंभीर हो गई है. सरबजीत सिंह के बाद आज अमृतसर से दूसरे निहंग नारायण सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे सोमवार को कोर्ट में पेश करने की खबर मिली है.

Updated on: 16 Oct 2021, 07:32 PM

highlights

  • अमृतसर से किया पुलिस ने नारायण सिंह को गिरफ्तार
  • सरबजीत सिंह को भेजा 7 दिन की पुलिस रिमांड पर 
  • मजदूर लखबीर सिंह  की हत्या के मामले में एक्शन में मोड़ में पुलिस 

नई दिल्ली :

सिंघु बॅार्डर मर्डर केस को लेकर अब पुलिस गंभीर हो गई है. सरबजीत सिंह  के बाद आज अमृतसर से दूसरे निहंग नारायण सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे सोमवार को कोर्ट में पेश करने की खबर मिली है. हालाकि सरबजीत सिंह को कोर्ट ने 7 दिन की पुलिस  रिमांड पर भेजा है. आपको बता दें कि सिंघु बॅार्डर पर मंच के पास एक मजदूर का हाथ कटा शव मिला था. जिसके बाद आन्दोलन कर रहे किसानों में खलबली मच गई थी. पुलिस की खोजबीन के  बाद मामले की कलई खुलती जा रही है. पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि बहुत जल्द केस को वर्कआउट कर दिया जाएगा. हमने सरबजीत का भी 14 दिनों का रिमांड मांगा था. लेकिन 7 दिन  की ही अनुमति कोर्ट ने दी है..

यह भी पढें :अब कोरोना से डरने की जरूरत नहीं, सरकार ने किए ये इंतजाम

आपको बता दें कि हरियाणा-दिल्ली बॅार्डर (Singhu Border) पर तकरीबन एक साल से किसान आन्दोलन चल रहा है. जिसको लेकर किसानों ने बॅार्डर सील कर रखा है. विगत शुक्रवार को बॅार्डर पर एक बहुत ही दर्दनाक घटना को अंजाम दिया गया. किसानों के मंच के पास मजदूर लखवीर का हाथ कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई. किसान नेताओं ने निहंगों पर आरोप लगाकर पुलिस को तहरीर भी दी थी. साथ ही घटना के कुछ ही देर बाद एक वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसमें कुछ निहंग शव के पास खड़े होकर यातना दे रहा था.. 


 इससे पुलिस का शक पुख्ता हो गया. पुलिस की जांच में दो लोगों को नामजद किया गया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए निहंग सरबजीत को को कल बॅार्डर से गिरफ्तार किया था. अब मृतसर ग्रामीण पुलिस ने राख देवीदास पुरा, अमरकोट गांव (पंजाब) से  नारायण सिंह को गिरफ्तार किया है..