News Nation Logo

आगरा में चांदी व्यापारी की बेरहमी से हत्या, BJP नेता समेत 2 गिरफ्तार

जनपद आगरा में थाना सिकंदरा क्षेत्र में देर रात सर्राफा व्यापारी को पहले गोली मारी गई. उसके बाद उसका सिर धड़ से अलग कर दिया गया. घटना से इलाके में खलबली मच गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 06 Aug 2022, 05:45:37 PM
MURDER

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • गोली मारने के बाद सिर को धड़ से अलग करने करने की खबर 
  • घटना से इलाके में दहशत का माहौल, लोगों में चर्चा का विषय बना मर्डर 

नई दिल्ली :  

जनपद आगरा में थाना सिकंदरा क्षेत्र में देर रात सर्राफा व्यापारी को पहले गोली मारी गई. उसके बाद उसका सिर धड़ से अलग कर दिया गया. घटना से इलाके में खलबली मच गई.  सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही घटना की छानबीन शुरू की. पुलिस घटना के आरोप में बीजेपी नेता समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है. घटना की तय तक जाने के लिए गंभीरता से जांच की जा रही है. जल्द पूरी घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा. वहीं दर्दनाक घटना से इलाके में भय का माहौल है. हर तरफ सरे रात हुई घटना की चर्चा है.

यह भी पढ़ें : e-shram scheme के 20 लाख कार्ड हुए रद्द, नहीं मिलेगा योजना का लाभ

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गाड़ी के पास एक शव पड़ा होने की सूचना उन्हें मिली  थी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो धड़ के कुछ ही दूरी पर कार खड़ी थी. जिसमें दो व्यक्ति मौजूद थे. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार व्यक्तियों में एक छाता का रहने वाला है. जबकि दूसरा लोहामंडी निवासी है. प्रथम जांच में मामला रंजिशन ही समझ में आ रहा है. बताया जा रहा है कि पहले सर्राफा व्यापारी को गोली मारी गई. उसके बाद पहचान छिपाने को सिर को ही गले से अलग कर दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक मृतक शिनाख्त नवीन वर्मा के रूप में हुई है. नवीन चांदी का व्यापारी था.  गुरुवार की दोपहर वह अपने दोस्तों से मिलने के लिए घर से निकला था.  घरवालों ने बताया कि बीजेपी अनुसूचित मोर्चा के जिला अध्यक्ष टिंकू भार्गव ने उन्हे फोन कर बुलाया था. लेकिन जब रात आठ बजे तक भी वह घर नहीं लौटा तो घरवालों ने उसकी खोजबीन शुरू की.  परिजनों के मुताबिक नवीन का फोन भी शाम को ही बंद हो गया था. उससे देर रात तक कोई संपर्क नहीं हो पार रहा था. घटना में संलिप्त टिंकू भार्गव और अनिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही लाइसेंसी रिवाल्वर भी बरामद किया गया है.

First Published : 06 Aug 2022, 05:45:37 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.