logo-image

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: नीरज बवाना गैंग ने दी धमकी, दो दिन के अंदर लेगा हत्या का बदला  

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद से पंजाब में गैंगवार शुरू होने की अटकलें लगाई जा रही है. विक्की डोंगर और दविंदर बंबीहा गैंग  के बाद नीरज बवाना गैंग भी अब खुलकर सामने आ गया है.

Updated on: 31 May 2022, 11:54 PM

नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद से पंजाब में गैंगवार शुरू होने की अटकलें लगाई जा रही है. विक्की डोंगर और दविंदर बंबीहा गैंग  के बाद नीरज बवाना गैंग भी अब खुलकर सामने आ गया है. नीरज बवाना गैंग ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए सिद्धू मूसेवाला की हत्या की निंदा करते हुए खुली धमकी दे डाली है. उसका कहना है कि वो दो दिन के अंदर मूसेवाला की हत्या का बदला ले लेगा. नीरज बवाना गैंग ने ऐलान किया है कि सिद्धू मूसेवाला उनका भाई था और अब वो दो दिन में उनकी हत्या का बदला लेगा. गौरतलब है कि नीरज बवाना का नाम हाल ही में पहलवान सुशील कुमार मामले में काफी चर्चा में रहा था. 

नीरज बवाना दिल्ली के बवाना गांव का निवासी है. इस कारण उसके नाम के साथ बवाना जुड़ गया. नीरज पर हत्या, डकैती, लूट, जबरन उगाही, लोगों को जान से मारने की धमकी जैसे कई मामले दर्ज हैं. ये मामले  सिर्फ दिल्ली में ही नहीं बल्कि दिल्ली के बाहर के थानों में दर्ज हैं. दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद नीरज बवाना जेल के अंदर ही अपने गैंग को चला रहा है. इतना ही नहीं नीरज के गुर्गे उसका पूरा सोशल मीडिया भी संभालते हैं. अगर बात नीरज के गैंग की करें तो उसके गैंग में लोकल लड़कों के अलावा उत्तर प्रदेश, हरियाणा और पंजाब के बदमाश भी जुड़े हैं. इन पर लूट, डकैती, जबरन उगाही और कत्ल के मामले हैं. इनके निशाने पर वो प्रॉपर्टी भी है जिसकी वजह से विवाद होता है. एक समय था जब दिल्ली में नीतू दाबोदा का दबदबा था लेकिन पुलिस एनकाउंटर में नीतू के मारे जाने के बाद नीतू की गैंग के कई बदमाश  नीरज के साथ शामिल हो गए. 

लॉरेंस बिश्नोई से होगी पूछताछ 

इस बीच मूसेवाला हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई को पांच दिन की रिमांड में लिया है. ऐसा कहा जा रहा है कि स्पेशल सेल मूसेवाला हत्याकांड मामले में पूछताछ करेगी. जानकारी के अनुसार लॉरेंस को स्पेशल सेल ने पांच दिन की कस्टडी में लिया है. ऐसा आरोप है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने रची थी.