News Nation Logo

Sidhu Moose Wala Murder case: पुलिस को मिली सफलता, लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा गिरफ्तार

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 30 Oct 2022, 05:19:28 PM
Sidhu Moose Wala Murder

Sidhu Moose Wala Murder case (Photo Credit: File Photo)

चंडीगढ़:  

पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड में चंडीगढ़ पुलिस की क्राइम सेल ने आरोपी दीपक टीनू और लॉरेंस बिश्नोई के एक्टिव गुर्गे मोहित भारद्वाज को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से एक USA  पिस्टल भी बरामद किया है. मोहित भारद्वाज, संपत नेहरा का क्लासमेट था, उसी समय वह गैंगस्टर दीपक टीनू के लिंक में आया था. पिछले 10 साल से यह लॉरेंस गैंग से जुड़ा हुआ था. वह संपत नेहरा के लिए काम करता था. आरोपी को मणिमाजरा शास्त्री लाइट वाइंट से गिरफ्तार किया गया है. 

यह भी पढ़ें : CJI यूयू ललित न्यायिक प्रणाली में जनता का विश्वास बहाल करने में सक्षम हैं: ममता बनर्जी

पुलिस से जानकारी मिली है कि इस गैंगस्टर ने दीपक टीनू के कहने पर जुलाई 2022 में चंडीगढ़ आए सीआईए इंचार्ज प्रीतपाल को शॉपिंग करवाई थी. उनको सारी चीजें मुहैया करवाई थी और क्लब में पार्टी भी करवाई थी. आरोपी ने खुलासा किया है कि किस तरह से दीपक टीनू के कहने पर जुलाई में प्रितपाल को चंडीगढ़ में सारी चीजें मुहैया करवाई गई थी.
 
उसने बड़े खुलासे किए हैं कि किस तरह उसने प्रितपाल को शॉपिंग के साथ-साथ क्लब में अय्याशी भी करवाई थी. पुलिस को मोहित के मोबाइल से कुछ फोटो भी मिले हैं, जिसमें मोहित और प्रीतपाल नजर आ रहे हैं. आरोपी मोहित ने बताया कि 14 और 15 जुलाई को प्रीतपाल यहां पर रहा था. 

यह भी पढ़ें : अगर कुंडली में सूर्य की स्थिति है कमजोर, तो छठ पर्व के सुबह अर्घ्य देते वक्त करें ये खास उपाय

दीपक टीनू का फोन आया था कि मेरा खास दोस्त प्रितपाल चंडीगढ़ आ रहा है. इसके बाद मोहित ने खरड़ से प्रीतपाल को पिकअप किया था और उसके बाद एक बड़े होटल में उसको ठहराया था. रात में बड़े क्लब में ले जाकर इंजॉय भी करवाया था.

First Published : 30 Oct 2022, 05:18:25 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.