logo-image

Shraddha Murder Case: आफताब ने श्रद्धा का सिर तालाब में फेंका था!

Shraddha Murder Case : दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर मामले (Shraddha Murder) में लगातार एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने महरौली और छतरपुर के जंगलों से कई हड्डियां बरामद की हैं, जिसे जांच के लिए फॉरेंसिक लैब में भेजा गया है.

Updated on: 20 Nov 2022, 06:17 PM

नई दिल्ली:

Shraddha Murder Case : दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर मामले (Shraddha Murder) में लगातार एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने महरौली और छतरपुर के जंगलों से कई हड्डियां बरामद की हैं, जिसे जांच के लिए फॉरेंसिक लैब में भेजा गया है. दिल्ली पुलिस श्रद्धा के सिर के टुकड़े की तलाश में लगी हुई है. बताया जा रहा है कि श्रद्धा के सिर के टुकड़े एक तालाब में डालने की आशंका जताई जा रही है. 

यह भी पढ़ें : दिल्ली-NCR में मदर डेयरी ने बढ़ाए दूध के दाम, साल में चौथी बार बढ़ी कीमत

आपको बता दें कि महरौली के जंगल में पुलिस को 16 नवंबर को कुछ हड्डियां मिली थीं, जिसे लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. इसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके में जांच पड़ताल शुरू कर दी. इस बीच दिल्ली पुलिस को सूचना मिली है कि श्रद्धा के सिर के टुकड़े छत्तरपुर के मैदानगढ़ी के पास स्थित तालाब फेंके गए हैं. इसे लेकर अब पुलिस सिर के टुकड़े बरामद करने के लिए तालाब को खाली कराएगी. 

यह भी पढ़ें : न्यूज स्टेट की पड़ताल में खुली शिक्षा व्यवस्था की पोल, 4 कमरों में चल रहे दो-दो स्कूल!

आपको बता दें कि दिल्ली के महरौली में आफताब मूल रूप से मुंबई का निवासी है. वह पेशे से फोटोग्राफर और शैफ था. आफताब ने 18 मई को लिवइन पार्टनर श्रद्धा वॉल्कर की गला दबाकर हत्या कर दी थी. इसके बाद उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कर दिए थे. उसने शव के टुकड़े को स्टोर करने के लिए एक 300 लीटर का फ्रिज भी खरीदा था. बाद में एक-एक शव के टुकड़े के बाहर फेंकता था.