logo-image

Shraddha Murder Case: पुलिस को गुमराह कर रहा आफताब, नार्को टेस्ट की तैयारी

Shraddha Murder Case: देश के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस लगातार आफताब से पूछताछ कर रही है. क्योंकि आफताब जांच में सहयोग नहीं कर रहा है और पुलिस को गुमराह कर रहा है. इसलिए पुलिस अब उसका नार्को टेस्ट करा सकती है

Updated on: 16 Nov 2022, 02:26 PM

New Delhi:

Shraddha Murder Case: देश के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस लगातार आफताब से पूछताछ कर रही है. क्योंकि आफताब जांच में सहयोग नहीं कर रहा है और पुलिस को गुमराह कर रहा है. इसलिए पुलिस अब उसका नार्को टेस्ट करा सकती है. इसके साथ ही पुलिस को अभी भी श्रद्धा का सिर हाथ नहीं लगा है, जिसकी तलाश अभी जारी है. जानकारी के अनुसार मंगलवार को तलाशी अभियान के दौरान पुलिस को बॉडी का एक पीस मिला है, जिसको डीएनए टेस्ट के लिए भेज दिया गया है. माना जा रहा कि 10 दिनों के भीतर उसकी रिपोर्ट आ जाएगी. 

श्रद्धा की खोपड़ी का मेकअप भी किया

जानकारी मिली है कि श्रद्धा की हत्या के बाद जब आफताब उसके सिर को ठिकाने नहीं लगा पा रहा था तो उसने श्रद्धा की खोपड़ी का मेकअप भी किया था. हालांकि पुलिस ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है. बताया जा रहा है कि आफताब ने खुद अपने बयानों में यह बात कबूली है, लेकिन पुलिस का कहना है कि आफताब इस तरह के बयान देकर खुद को पागल जताने का प्रयास भी कर सकता है. ताकि उसको कोर्ट से फायदा मिल सके. फिलहाल पुलिस आफताब से घटना में शामिल हथियार और बॉडी के अन्य पार्ट्स की बरामदगी को लेकर पूछताछ कर रही है. 

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के पालघर की रहने वाली श्रद्धा मदान एक कॉल सेंटर में काम करती थी. इस दौरान उसकी दोस्ती वहां आफताब अमीन पूनावाला से हो गई. बताया जा रहा है कि कॉल सेंटर में नौकरी के समय ही श्रद्धा आफताब के प्यार में पड़ गई थी. श्रद्धा के घरवालों का आरोप है कि उस समय श्रद्धा ने आफताब के साथ शादी की करने की जिद पकड़ली  थी, जिसका उन्होंने विरोध किया था. आरोप है कि परिजनों को रोड़ा बनते देख आफताब उसको भगा कर दिल्ली ले आया और महरौली इलाके में रहने लगा. आरोप है कि दिल्ली आने के बाद श्रद्धा आफताब पर शादी का दबाव बनाने लगी, जिसको लेकर दोनों में विवाद रहने लगा. घटना के दिन भी दोनों में शादी को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद आफताब ने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी और उसकी बॉडी के 35 टुकड़े के दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में ठिकाने लगा दिया.