logo-image

Shraddha Murder Case: पुलिस के हाथ लगी श्रद्धा की अंगूठी, आफताब ने दूसरी गर्लफ्रेंड को की थी गिफ्ट

Shraddha walker Murder Case : श्रद्धा वॉलकर मर्डर केस में पुलिस के हाथ एक बड़ा सुराग लगा है. दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि श्रद्धा की एक अंगूठी बरामद की गई है. हत्यारोपी आफताब ने श्रद्धा की अंगूठी को अपनी दूसरी गर्लफेंड कर गिफ्ट कर दी थी.

Updated on: 28 Nov 2022, 04:31 PM

नई दिल्ली:

Shraddha walker Murder Case : श्रद्धा वॉलकर मर्डर केस में पुलिस के हाथ एक बड़ा सुराग लगा है. दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि श्रद्धा की एक अंगूठी बरामद की गई है. हत्यारोपी आफताब ने श्रद्धा की अंगूठी को अपनी दूसरी गर्लफेंड कर गिफ्ट कर दी थी. आफताब की ये वही गर्लफेंड है, जिसे उसने अपने फ्लैट में बुलाया था. बताया जा रहा है कि श्रद्धा की अंगूठी बरामद होने से पुलिस को जांच में काफी मदद मिल सकती है.

यह भी पढ़ें : Ranchi Power Crisis: रांची में गहराता जा रहा है बिजली संकट, यह है बड़ी वजह

दिल्ली पुलिस का दावा है कि श्रद्धा के पिता ने उसे अंगूठी गिफ्ट की थी. ये अंगूठी सोने की थी. शातिर आरोपी आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद अपनी दूसरी गर्लफेंड कर अंगूठी गिफ्ट की थी. दिल्ली पुलिस सूत्रों के अनुसार, श्रद्धा मामले में दिल्ली पुलिस ने कुछ हथियार भी बरामद किए हैं, जिसका इस्तेमाल श्रद्धा की लाश को काटने में किया गया था. पुलिस ने बरामद हथियार को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेज दिया है. 

यह भी पढ़ें : Yami Gautam : हिमाचली सुंदरी यामी गौतम के पति ने उनके लिए किया ये काम, वायरल हुई पोस्ट

आपको बता दें कि इस केस में पुलिस दिल्ली, मुंबई समेत कई राज्यों में छानबीन कर रही है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ ऐसा कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है, जिससे पूरा केस सॉल्व हो जाए. वहीं, तीसरे दिन सोमवार को भी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ है. इस टेस्ट के दौरान उसने कई सवालों के सही जवाब दिए हैं, बल्कि कइयों के जवाब नहीं दिए हैं. आरोपी ने अपने जवाब से केस को गुमराह करने की कोशिश की है. आफताब को नार्को टेस्ट 5 दिसंबर को होगा.