News Nation Logo
Banner

श्रद्धा के फ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा- लिन-इन- रिलेशनशिप के दौरान आफताब ने...

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 20 Nov 2022, 02:35:09 PM
Shraddha Walker Murder Case

Shraddha Walker Murder Case (Photo Credit: फाइल पिक)

New Delhi:  

Shraddha Walker Murder Case: राजधानी दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस में बड़ी जानकारी सामने आई है. श्रद्धा वॉल्कर के एक फ्रेंड ने कुछ ऐसी बातों का खुलासा किया है, जिनको सुनकर पुलिस भी सोचने को मजबूर हो गई है. श्रद्धा के दोस्त गॉडविन ने बताया कि आफताब श्रद्धा को लेकर काफी ज्यादा पजेसिव रहता था. जिसके चलते उसने नवंबर 2020 में श्रद्धा के साथ मारपीट भी की थी. यही नहीं लिन-इन-रिलेशनशिप के दौरान भी आफताब ने श्रद्धा को कई बार पीटा था. यही नहीं आफताब को श्रद्धा का किसी दूसरे से बातचीत करना अच्छा नहीं लगता था, जिसको लेकर भी वह अक्सर श्रद्धा के साथ झगड़ा करता था. ये बाते गॉडविन ने रॉड्रिगेज पुलिस को दिए अपने बयान में कही. 

गॉडविन ने बताया कि आफताब शुरुआत में श्रद्धा से शादी करने की बात करता था, लेकिन बाद में इधर-उधर की बात करने लगा था. जब श्रद्धा को पता चला कि आफताब ड्रग्स लेने का आदि है तो उसने यह बात मुझे बताई थी. गॉडविन के मुताबिक श्रद्धा ने उसे बताया था कि आफताब ड्रग्स बेचने का भी काम करता था, जो उसको बिल्कुल भी पसंद नहीं था. आफताब के परिजन भी इस बात से परेशान थे. वह श्रद्धा से कहते थे कि अगर तुम भी आफताब से साथ रही तो तुम्हारा भी मानसिक रोगी बनना तय है. गॉडविन ने बताया कि 23 नवंबर 2020 में भी आफताब ने श्रद्धआ को जानसे मारने का प्रयास किया था, लेकिन सफल नहीं हो पाया था. इस दौरान श्रद्धा ने मुझसे हेल्प फी मांगी थी.

श्रद्धा मर्डर केस अब राजधानी दिल्ली का ही नहीं, बल्कि पूरे देश का सबसे चर्चित केस बन चुका है. इसकी एक वजह यह भी है कि केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. बीते दिन शनिवार को भी इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. चौंकाने वाली बात यह है कि यह खुलासा पुलिस ने नहीं, बल्कि श्रद्धा के पिता विकास वॉल्कर ने किया है. विकास का कहना है कि वह 2019 में आफताब और श्रद्धा की शादी का प्रस्ताव लेकर आफताब अमीन पूनावाला के परिजनों से मिलने उसके घर गए थे. लेकिन आफताब के घरवालों ने न केवल उनका अपमान किया, बल्कि दोनों की शादी का प्रस्ताव भी ठुकरा दिया. यही नहीं आफताब के घरवालों ने उनको फिर दोबारा उनके घर न आने की चेतावनी भी दी. इस दौरान श्रद्धा की मां हर्षिला भी उनके साथ थीं.

First Published : 20 Nov 2022, 02:35:09 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.