logo-image

आफताब के घर शादी का प्रस्ताव लेकर गए थे श्रद्धा के पिता, फैमिली ने किया था ऐसा सुलूक

Shraddha Walker Murder Case : श्रद्धा मर्डर केस अब राजधानी दिल्ली का ही नहीं, बल्कि पूरे देश का सबसे चर्चित केस बन चुका है. इसकी एक वजह यह भी है कि केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. बीते दिन शनिवार को भी इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है

Updated on: 20 Nov 2022, 09:25 AM

New Delhi:

Shraddha Walker Murder Case : श्रद्धा मर्डर केस अब राजधानी दिल्ली का ही नहीं, बल्कि पूरे देश का सबसे चर्चित केस बन चुका है. इसकी एक वजह यह भी है कि केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. बीते दिन शनिवार को भी इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. चौंकाने वाली बात यह है कि यह खुलासा पुलिस ने नहीं, बल्कि श्रद्धा के पिता विकास वॉल्कर ने किया है. विकास का कहना है कि वह 2019 में आफताब और श्रद्धा की शादी का प्रस्ताव लेकर आफताब अमीन पूनावाला के परिजनों से मिलने उसके घर गए थे. लेकिन आफताब के घरवालों ने न केवल उनका अपमान किया, बल्कि दोनों की शादी का प्रस्ताव भी ठुकरा दिया. यही नहीं आफताब के घरवालों ने उनको फिर दोबारा उनके घर न आने की चेतावनी भी दी. इस दौरान श्रद्धा की मां हर्षिला भी उनके साथ थीं.

आफताब के घरवालों ने दोनों की शादी कराने से साफ मना कर दिया था

एक निजी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में विकास वॉल्कर ने बताया कि श्रद्धा की मां की डेथ के बाद उन्होंने आफताब के परिजनों से कभी मिलने का प्रयास नहीं किया. उन्होंने कहा कि आफताब के घरवालों ने दोनों की शादी कराने से साफ मना कर दिया, लेकिन अगर वो मान जाते तो आज यह दिन न देखना पड़ता. विकान ने बताया कि उन्होंने श्रद्धा को समझाने का कई बार प्रयास किया, लेकिन उसने उनकी एक न सुनी और आफताब के साथ रहने लगी. लेकिन श्रद्धा ने अपनी मां को बताया था कि आफताब उसको टार्चर करता है और उसकी मां की मृत्यु के बाद ऐसा ही कुछ मुझे भी बताया था. उन्होंने कहा कि मैंने श्रद्धा से वापस घर लौट आने को भी कहा, लेकिन वह फिर आफताब के पास चली गई और तब से उनके और श्रद्धा के बीच कई महीनों तक कोई संपर्क नहीं हो पाया. यहां तक कि उनको इसकी भी कोई जानकारी नहीं थी कि श्रद्धा आफताब के साथ दिल्ली शिफ्ट हो गई है.

फताब की गिरफ्तारी के बाद से उनके फ्लैट पर ताला लगा

वहीं, पुलिस को भी आफताब के परिवार पर संदेह है. फिलहाल उसका परिवार मुंबई में ही कहीं गायब है और पुलिस के संपर्क से बाहर है. पुलिस को जानकारी मिली है कि कुछ दिन पहले ही उसका परिवार बाहरी मुंबई से वसई इलाके में शिफ्ट हुआ था. लेकिन आफताब की गिरफ्तारी के बाद से उनके फ्लैट पर ताला लगा है.