logo-image

श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस के हाथ लगा CCTV फुटेज, आफताब के हाथ में दिखी यह चीज

Shraddha Walker Murder Case: श्रद्धा हत्या कांड में दिल्ली पुलिस के हाथ बड़ा सुराग लगा है, जो इस केस को खोलने में मददगार साबित हो सकता है. पुलिस अब इस लीड के क्रम में आगे की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार पुलिस को जांच के दौरान कुछ CCTV फुटेज मिले

Updated on: 19 Nov 2022, 12:16 PM

New Delhi:

Shraddha Walker Murder Case: श्रद्धा हत्या कांड में दिल्ली पुलिस के हाथ बड़ा सुराग लगा है, जो इस केस को खोलने में मददगार साबित हो सकता है. पुलिस अब इस लीड के क्रम में आगे की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार पुलिस को जांच के दौरान कुछ CCTV फुटेज मिले हैं. इनमें से एक फुटेज में आरोपी आफताब के हाथ में बैग नजर आ रहा है. पुलिस को शक है कि आफताब इस बैग में श्रद्धा की बॉडी का कोई टुकड़ा रखकर उसको ठिकाने लगाने जा रहा है. हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कोई भी बयान देने से परहेज कर रही है.

8 अक्टूबर का है CCTV फुटेज

वहीं, दिल्ली पुलिस ने आज श्रद्धा वॉल्कर के दोस्त राहुल से भी पूछताछ की है. आपको बता दें कि पुलिस को आफताब का जो सीसीटीवी फुटेज मिला है, वो 18 अक्टूबर का है. फुटेज में आरोपी आफताब एक बैग लिए हुए है. वीडियो में आरोपी एक नहीं, बल्कि तीन बार आता-जाता दिख रहा है. यही वजह है कि उसकी आवाजाही पुलिस के शक के दायरे में आ गई है. इसके साथ ही दिल्ली पुलिस लगातार महरौली के जंगलों में श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े तलाश रही है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने आफताब के घर की तलाशी लेकर उसके और श्रद्धा के कपड़ों को भी अपने कब्जे में ले लिया है. इन कपड़ों को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जा रहा है. 

आफताब के घरवाले मुंबई से गायब

आपको बता दें कि श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब के घरवाले मुंबई में गायब चल रहे हैं. वसई पुलिस ने उनसे संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. बताया जा रहा कि उन्होंने घर शिफ्ट कर लिया है. पुलिस को शक है कि आफताब के परिजनों को श्रद्धा हत्या कांड की जानकारी है. पुलिस के अनुसार जब उसके परिजनों ने घर शिफ्ट किया तो आफताब वहां गया था और अपना जरूरी सामान दिल्ली लेकर आया था.