News Nation Logo
Banner

Shraddha Walker Murder Case में उलझी पुलिस, पॉलीग्राफ टेस्ट कर रहा ये इशारा!

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 25 Nov 2022, 06:16:59 PM
Shraddha Aftab

Shraddha Walker Murder Case (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Shraddha Walker Murder Case : श्रद्धा वॉल्कर मर्डर मामले में पुलिस उलझती जा रही है. पॉलीग्राफ टेस्ट में एक के बाद एक ऐसे चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं, जिससे पुलिस को इस केस के तह तक पहुंचने में मुश्किल आ रही है. श्रद्धा के हत्यारोपी आफताब का दूसरे दिन शुक्रवार को भी पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ. सूत्रों के अनुसार, दोनों दिन के पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद दिल्ली पुलिस श्रद्धा मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने में असफल रही है.  

यह भी पढ़ें : Anupam Kher : भारतीय सेना के खिलाफ कमेंट करने पर ऋचा चड्ढा को अनुपम खेर ने लगाई लताड़, जानें पूरा मामला...

FSL सूत्रों के अनुसार, आरोपी आफताब की बॉडी लैंग्वेज को देखकर ऐसा प्रतीत नहीं हो रहा है कि उसने इतनी जघन्य वारदात को अंजाम दिया है. उसे जरा भी अपने किए का पछतावा नहीं है. पॉलीग्राफ टेस्ट की शुरुआत में आफताब सवालों का जवाब देने में जल्दबाजी कर रहा था, मगर जैसे ही श्रद्धा से जुड़े गहरे राज पूछे जाने लगे तो फीवर होने की बात कहकर वो सवालों के जवाब देने से बचने लगा.

यह भी पढ़ें : Rajasthan: एक सरपंच लड़कियों के कल्याण के लिए अपनी सैलरी दान करती है

हत्यारोपी आफताब ने FSL की टीम को बताया कि पुलिस उसे यहां क्यों लेकर आई है, जबकि वो पहले ही पुलिस को सब बता चुका है. पॉलीग्राफी टेस्ट के दौरान उनसे बताया कि उसे क्राइम, थ्रिलर मूवी देखना बेहद पसंद है. सूत्र ये भी बता रहे हैं कि पूछताछ के दौरान आफताब ने FSL के अधिकारियों से सिगरेट की भी मांग की थी. 

First Published : 25 Nov 2022, 05:57:05 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.