logo-image

Shraddha Walkar Murder Case में  CBI जांच की मांग, HC में याचिका दाखिल

Shraddha Walker Murder Case : दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस में सीबीआई जांच की मांग की गई है. इसको लेकर एक अधिवक्ता ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है

Updated on: 21 Nov 2022, 12:19 PM

New Delhi:

Shraddha Walker Murder Case : दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस में सीबीआई जांच की मांग की गई है. इसको लेकर एक अधिवक्ता ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है. याचिका में कहा गया कि इस केस को दिल्ली पुलिस से लेकर सीबीआई को ट्रांसफर कर देना चाहिए. याचिकाकर्ता जोशिना तुली ने कहा कि स्टॉफ की कमी और पर्याप्त तकनीकी और वैज्ञानिक उपकरणों के अभाव में श्रद्धा मर्डर केस की जांच प्रभावशाली तरीके से नहीं चल पा रही है. जिसकी वजह से सबूतों और गवाहों को तलाशने में मुश्किलें आ रही हैं. 

प्रभावशाली तरीके से क्यों नहीं चल रही जांच

याचिका में अधिवक्ता ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने अभी तक घटना स्थल को सील नहीं किया है. इसलिए रिकवरी की जगह और कोर्ट रूम में मीडिया और दूसरे लोगों की उपस्थिति से गवाहों और साक्ष्यों में अनावश्यक हस्तक्षेप होता है. याचिका में कहा गया है कि दिल्ली पुलिस द्वारा सूचनाओं के अनफ़िल्टर्ड खुलासे के कारण क्राइम सीन और बरामदगी के स्थान रोजाना प्रभावित हो रहे हैं. आपको बता दें कि श्रद्धा मर्डर केस में शुरू हुई जांच को 18 दिन हो गए हैं, बावजूद इसके दिल्ली पुलिस को अभी तक केस नहीं सुलझा पाई है. हालांकि पुलिस ने आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की निशादेही पर महरौली और छतरपुर के जंगलों से कुछ हड्डियां जरूर बरामद की हैं, लेकिन उससे अभी तस्वीर पूरी तरह से साफ नहीं हो पाई है. इसके लिए अभी हड्डियों की फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है.