logo-image

Shraddha Murder Case: नहीं सुलझ रही श्रद्धा मर्डर मिस्ट्री, अब निकला हॉलीवुड कनेक्शन! जानकर उड़ जाएंगे होश

Shraddha Murder Case : श्रद्धा वालकर की बेरहमी से हत्या करने वाले हत्यारोपी आफताब पूनावाला के एक और राज का खुलासा हुआ है. दिल्ली में अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े करने के बाद आफताब कई दिनों तक दिल्ली और मुंबई पुलिस को चकमा देता रहा.

Updated on: 06 Dec 2022, 06:40 PM

नई दिल्ली:

Shraddha Murder Case : श्रद्धा वालकर की बेरहमी से हत्या करने वाले हत्यारोपी आफताब पूनावाला के एक और राज का खुलासा हुआ है. दिल्ली में अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े करने के बाद आफताब कई दिनों तक दिल्ली और मुंबई पुलिस को चकमा देता रहा है. पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने दुनिया के सबसे महंगे मुकदमे को लाइव देखा था. श्रद्धा वालकर की हत्या करने के बाद आफताब ने हॉलीवुड के फेमस एक्टर जॉनी डेप और उनकी पत्नी एम्बर हर्ड के मामले को कई बार पढ़ा और उसने इंटरनेट पर कोर्ट की सुनवाई को लाइव देखा. इस केस को देखकर शातिर आरोपी ने अपनी कानूनी दांव पेंच को विकसित कर लिया. 

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र-कर्नाटक बार्डर विवाद को लेकर शरद पवार का बड़ा अल्टीमेटम, अगर 24 घंटे में हमले...

सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने जब आफताब के इंटरनेट सर्च हिस्ट्री को देखा तो पता चला कि श्रद्धा का कत्ल करने के बाद आरोपी ने विश्व के सबसे महंगे केस को देखा था. श्रद्धा केस की तफ्तीश के दौरान आफताब कई बार दो राज्यों की पुलिस को गुमराह करने में सफल रहा था. पुलिस की पूछताछ में उसने कहा था कि उसे श्रद्धा छोड़कर चली गई है, इस पर भरोसा करके मुंबई पुलिस ने आफताब को छोड़ दिया था. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने कई बार पूछताछ की, लेकिन वह पुलिस को चमका देने में सफल होता रहा.

यह भी पढ़ें : Jammu-Kashmir: कश्मीर में टारगेट किलिंग पर लगेगी रोक, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने तैयार किया ये नया प्लान 

अब अफताब पूनावाला की इंटरेनट सर्च हिस्ट्री से पर्दाफाश हो गया है कि उसने आखिर कैसे पहले ही से कानूनी दांव-पेच के हथकंडे को समझने का प्रयास किया था. उसने इस हथकंडे का इस्तेमाल दिल्ली-मुंबई पुलिस की छानबीन को उलजाने में किया. आपको बता दें कि आखिरकार पुलिस ने 12 नवंबर को इस केस में उसे गिरफ्तार कर लिया. आफताब पर आरोप है कि उसने हत्या करने के श्रद्धा की लाश के 35 टुकड़े कर दिए थे और उसके बाद वह कई दिनों तक मेहरौली के जंगल में शरीर के टुकड़ों को फेंकता रहा.