logo-image

पॉलीग्राफ टेस्ट में बाहर आया घटना का सच, आफताब ने उगली ऐसी बात कि....

shraddha Walker Murder Case: राजधानी दिल्ली की मर्डर मिस्ट्री श्रद्धा मर्डर केस में बड़ी जानकारी सामने आई है. श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान कुछ ऐसी सच्चाई उगली है, जिसको सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए

Updated on: 30 Nov 2022, 09:58 AM

New Delhi:

shraddha Walker Murder Case: राजधानी दिल्ली की मर्डर मिस्ट्री श्रद्धा मर्डर केस में बड़ी जानकारी सामने आई है. श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान कुछ ऐसी सच्चाई उगली है, जिसको सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए. आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट करने वाले फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार आफताब ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है. उसको श्रद्धा के मर्डर का कोई अफसोस नहीं है. इसके साथ ही आफताब के चेहरे पर पछतावे का भी कोई भाव नहीं है.

एक दिसंबर को होगा नार्को टेस्ट

जानकारी के अनुसार आफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान पुलिस के सामने घटना का पूरा सच उगल दिया. टेस्ट के दौरान आफताब का स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक था और उसका व्यवहार बिल्कुल सामान्य था. हालांकि टेस्ट की अभी फाइनल रिपोर्ट नहीं आई है, जो पुलिस को सौंपी जानी है. अब कल यानी एक दिसंबर को आफताब का नार्को टेस्ट होना है. आपको बता दें कि श्रद्धा मर्डर केस की जांच को लंबा समय हो गया है, बावजूद इसके दिल्ली पुलिस के हाथ अभी कोई खास व पुख्ता सबूत नहीं लगे हैं. पुलिस को अभी भी श्रद्धा के सिर, उसके मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार की तलाश है. पुलिस का मानना है कि जांच और पूछताछ के दौरान आफताब न केवल झूठ का सहारा ले रहा है, बल्कि पुलिस को गुमराह भी कर रहा है. ऐसे में पुलिस ने अदालत से आफताब का पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट कराने की अनुमति ली है. 

क्या है मामला

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के पालघर की रहने वाली श्रद्धा की आफताब अमीन पूनावाला ने गला घोटकर हत्या कर दी थी. इसके बाद आरोपी ने श्रद्धा की बॉडी के 35 टुकड़े करके उनको दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में ठिकाने लगा दिया था. पुलिस को इस मामले में जांच के दौरान महरौली और छतरपुर के जंगल से कई बॉडी पार्टस मिले हैं, जिनको फॉरेंसिक जांच के लिए भिजवाया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने श्रद्धा के पिता विकास वॉल्कर का भी डीएनए सैंपल लिया है ताकि श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स का डीएनए मैच कराया जा सके.