logo-image

श्रद्धा हत्याकांड में खुलासे से सदमे में आफताब की दूसरी प्रेमिका, कही ये बात

Shraddha Murder Case Updates : दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा अपडेट सामने आया है. श्रद्धा के कत्ल के आरोपी आफताब की दरिंदगी का पता चलते ही, उसकी दूसरी प्रेमिका गहरे सदमें में पहुंच गई है

Updated on: 30 Nov 2022, 03:01 PM

New Delhi:

Shraddha Murder Case Updates : दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा अपडेट सामने आया है. श्रद्धा के कत्ल के आरोपी आफताब की दरिंदगी का पता चलते ही, उसकी दूसरी प्रेमिका गहरे सदमें में पहुंच गई है. उसको विश्वास नहीं हो पा रहा है कि आफताब ऐसी जघन्य घटना को भी अंजाम दे सकता है. पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आफताब अमीन पूनावाला अपनी दूसरी प्रेमिका से बंबल ऐप के जरिए मिला था. पेशे से मनोविज्ञानी (sychologist) अपनी दूसरी प्रेमिका को आफताब ने  महरौली स्थित उसी फ्लैट में बुलाया था, जहां उसने श्रद्धा के साथ दरिंदगी की थी और उसकी बॉड़ी के पार्ट्स फ्रिज में छिपा के रखे थे. 

आफताब का सच जानकर सदमे में दूसरी प्रेमिका

जब उसकी प्रेमिका को श्रद्धा के साथ आफताब की ओर से की गई दरिंदगी का पता चला तो उसके होश उड़ गए. पुलिस के अनुसार उसको इस बात पर विश्वास नहीं हो पा रहा है कि आफताब ऐसा कर सकता है. फिलहाल पुलिस ने उसके पास से श्रद्धा की अंगूठी को बरामद कर लिया है. आपको बता दें कि आफताब ने यह अंगूठी श्रद्धा को गिफ्ट की थी, लेकिन उसकी हत्या के बाद यह अंगूठी उसने अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड को दे दी थी. पुलिस के मुताबिक, श्रद्धा अपने लिव-इन-पार्टनर आफताब पूनावाला से तंग आ चुकी थी और उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी. श्रद्धा की यह बात आफताब को शूल की तरह चुभ रही थी और वो उससे बदला लेना चाहता था. इसके चलते उसने श्रद्धा की हत्या कर दी.

यहां से शुरू हुई थी प्रेम कहानी

महाराष्ट्र के पालघर निवासी श्रद्धा वॉल्कर एक कॉलसेंटर में काम करती थी. 2018 में यहां उसकी मुलाकात आफताब अमीन पूनावाला से हुई. मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा तो दोनों की नजदीकियां बढ़ीं. इसके बाद दोनों ने साथ रहने का फैसला लिया. श्रद्धा के पिता विकास वॉल्कर को उसका आफताब के साथ रहना आपत्तिजनक लगा तो उन्होंने इसके लिए मना किया, लेकिन श्रद्धा नहीं मानी और आफताब के साथ मुंबई में रहने लगी. इसके बाद आफताब उसको दिल्ली ले आया और महरौली के एक फ्लैट में रहने लगा. यहां 18 मई 2022 को आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी.