logo-image

Shraddha Walker Murder Case: पॉलीग्राफ टेस्ट में सवालों के जवाब से बचता रहा आफताब

Shraddha Walker Murder Case : श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस (Shraddha Walker Murder Case) में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आरोपी आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट (polygraph test) कराया.

Updated on: 24 Nov 2022, 10:13 PM

नई दिल्ली:

Shraddha Walker Murder Case : श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस (Shraddha Walker Murder Case) में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आरोपी आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट (polygraph test) कराया. इस टेस्ट के दौरान आफताब सहयोग नहीं कर रहा था. साथ ही पुलिस की पूछताछ में वह कई सवालों के जवाब से बच रहा था. शुरुआत दौर में वह सवाल पूछने पर बिल्कुल चुप था. ऐसे में पॉलीग्राफ टेस्ट की प्रक्रिया गुरुवार को पूरी नहीं हो पाई, इसलिए शुक्रवार को उसका टेस्ट कराया जाएगा. 

यह भी पढ़ें : Gujarat: प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, बिना इजाजत उड़ा ड्रोन

सूत्रों के अनुसार, पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान श्रद्धा का हत्यारोपी आफताब सहयोग नहीं कर रहा है. टेस्ट के दौरान हत्यारोपी सवालों का पूरा जवाब नहीं दे रहा था. पुलिस की पूछताछ के दौरान वह हिंदी में पूछे गए सवालों के अंग्रेजी में जवाब दे रहा था. कई बार जवाब देने से बच रहा था. आफताब को लेकर अब दिल्ली पुलिस SFL से निकल गई है. दिल्ली फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) के जनसंपर्क अधिकारी संजीव के. गुप्ता ने कहा कि आफताब को बुखार की शिकायत के बाद आज पॉलीग्राफ टेस्ट अधूरा रहा. पुलिस उसे कल दोबारा FSL लाएगी और बाकी पॉलीग्राफ टेस्ट फिर से शुरू होगा.

यह भी पढ़ें : Shraddha Walker Murder Case: आफताब ने कई हथियारों से किए श्रद्धा के टुकड़े, रौंगटे खड़े कर देगा ये खुलासा

दिल्ली पुलिस के सामने अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करवाने पहुंचीं समाज सेविका पूनम बिडलान ने न्यूज नेशन से बातचीत में बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि अफताब मांसाहारी खाना खाने को लेकर श्रद्धा पर दबान बनाता था और मना करने पर उसे जान से मारने की भी कोशिश की गई थी. दिल्ली पुलिस की एक और गवाह ने जो श्रद्धा मर्डर केस मामले में अपना बयान दर्ज करवाने वसई के माणिकपुर पुलिस क्राइम ब्रांच पहुंची थी.