logo-image

...वो मेरी हत्या कर देगा, पुलिस के हाथ लगा श्रद्धा वॉल्कर का शिकायत पत्र

Shraddha Murder Case: दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस ( Shraddha Walker Murder Case ) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. श्रद्धा ने पुलिस में आफताब अमीन पूनावाला की शिकायत की थी

Updated on: 23 Nov 2022, 12:31 PM

New Delhi:

Shraddha Murder Case: दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस ( Shraddha Walker Murder Case ) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. श्रद्धा ने पुलिस में आफताब अमीन पूनावाला की शिकायत की थी. साल 2020 में पुलिस कंप्लेंट कर श्रद्धा ने बताया था कि आफताब उसको जान से मारने की धमकी देता है और ब्लैकमेल करता है. न्यूज नेशन के पास श्रद्धा का शिकायती पत्र है. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि श्रद्धा अपने लिव-इन पार्टनर आफताब से कितनी परेशान थी. क्योंकि किसी भी रिश्ते में विवाद के दौरान शिकायत पुलिस के पास तब पहुंचती है जब पानी सिर से ऊपर निकल चुका हो.

हत्या का सता रहा था डर, नहीं हुई शिकायत करने की हिम्मत

श्रद्धा ने पुलिस को दिए अपने शिकायती पत्र में कहा कि मैं श्रद्धा विकास वॉल्कर ( 25) आफताब (26) के खिलाफ यह रिपोर्ट लिखाना चाहती हूं कि आफताब मुझे गाली देता रहता है और मुझे पीटता है. आज फिर उसने मेरा दम घोट कर मुझे जान से मारने का प्रयास किया. वह आगे लिखती है कि आफताब मेरी हत्या करने की धमकी देता है और हत्या का डर दिखाकर ब्लैकमेल करता है. आफताब मेरी हत्या कर बॉड़ी के छोटे-छोटे टुकड़े कर फेंक देने की बात कहता है. वह मुझे पिछले 6 महीने से पीट रहा है, लेकिन डर के मारे मुझसे पुलिस में शिकायत करने की हिम्मत नहीं हुई. मुझे डर था कि ऐसा करने पर वह मेरी हत्या न कर दे. 

आफताब के घरवालों को थी जानकारी

श्रद्धा ने बताया कि आफताब के घरवाले भी इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि वह मेरे साथ मारपीट करता है और उसने मेरी हत्या का भी प्रयास किया था. उनको यह भी पता है कि हम लिव-इन में रहते हैं और वो वीकेंड्स में हम से मिलने भी आते हैं. श्रद्धा आगे लिखती हैं कि आज की तारीख तक हम साथ में रहते हैं और मुझे उम्मीद थी कि उसकी फैमिली की रजामंदी से जल्द ही हमारी शादी हो जाएगी. लेकिन अब मैं आफताब के साथ नहीं रहना चाहती हूं. क्योंकि वह मेरे साथ मारपीट करता है और मुझे जान का खतरा है.