logo-image

Shraddha case: दिल्ली में नहीं, बल्कि इस स्थान पर श्रद्धा को मारने की फिराक में था आफताब! ऐसे गहराया शक

Shraddha Walkar murder case : श्रद्धा वॉल्कर के हत्यारोपी आफताब को लेकर दिल्ली पुलिस एक के बाद एक नए खुलासे कर रही है. पुलिस को एक ऐसा सबूत हाथ लगा है, जिससे शक गहरा गया है कि दिल्ली से पहले आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने की प्लानिंग कहीं और की थी.

Updated on: 27 Nov 2022, 07:47 AM

नई दिल्ली:

Shraddha Walkar murder case : श्रद्धा वॉल्कर के हत्यारोपी आफताब को लेकर दिल्ली पुलिस एक के बाद एक नए खुलासे कर रही है. पुलिस को एक ऐसा सबूत हाथ लगा है, जिससे शक गहरा गया है कि दिल्ली से पहले आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने की प्लानिंग कहीं और की थी, क्योंकि घटना से पहले वे दोनों वहां भी गए थे. श्रद्धा को आरोपी उस स्थान पर ले गया और वहां उसका मर्डर करना चाहता था, लेकिन उसे मौका नहीं मिला. 

यह भी पढ़ें : IND vs NZ 2nd ODI: भारत-न्यूजीलैंड का मुकाबला शुरु, क्रिज पर धवन और गिल

शातिर आरोपी आफताब श्रद्धा को लेकर हिमाचल प्रदेश भी गया था. उसने हिमाचल में स्थित तोष गांव के एक होटल में रुकने के लिए रजिस्टर में एंट्री नहीं कराई थी, बल्कि होटल कर्मचारी से खुद को किसी लोकल व्यक्ति का जानकार बताया था. आफताब ने होटल वाले को सिर्फ एक आधार कार्ड दिया था. इस आधार कार्ड की जांच कर रही है कि वह असली है या फर्जी.  

यह भी पढ़ें : Hansika Wedding: हंसिका मोटवानी ने मनाई बैचलरेट पार्टी, 'दिन शगना दा' से शुरू हुआ जश्न

इस बारे में खुलासे होने के बाद पुलिस को शक है कि आफताब हिमाचल प्रदेश में श्रद्धा को जान से मारने की फिराक में था, लेकिन उसे वहां कोई मौका नहीं मिला. पुलिस पूरे मामले की जांच करने के लिए कसोल से 30 किमी दूर तोष गांव के लिए रवाना हो गई है. हालांकि, पुलिस आफताब के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने के लिए दिल्ली और मुंबई में लगातार छानबीन कर रही है.