logo-image

श्रद्धा के चेहरे पर चोट के निशान, साथ हुई दरिंदगी की कहानी कर रहे बयां

Shraddha Walker Murder Case:  श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस ( Delhi Police ) के हाथ बड़ी जानकारी लगी है. पुलिस को श्रद्धा वॉकर की एक तस्वीर मिली है, जिसमें उसके चेहरे पर चोट के कई निशान दिखाई पड़ रहे हैं.

Updated on: 18 Nov 2022, 12:42 PM

New Delhi:

Shraddha Walker Murder Case:  श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस ( Delhi Police ) के हाथ बड़ी जानकारी लगी है. पुलिस को श्रद्धा वॉकर की एक तस्वीर मिली है, जिसमें उसके चेहरे पर चोट के कई निशान दिखाई पड़ रहे हैं. चोट के निशान से पता चल रहा कि आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ( Aftab Amin Poonawala ) श्रद्धा के साथ मारपीट करता था. साल 2020 में भी आफताब ने श्रद्धा के बेरहमी से पीटा था. 

आफताब का परिवार अब मुंबई से गायब

वहीं, दिल्ली पुलिस को पता चला कि आफताब का परिवार अब मुंबई में गायब है और अपना घर छोड़कर किसी दूसरी जगह शिफ्ट कर चुका है. उसका परिवार अब वसई पुलिस के संपर्क में नहीं है. पुलिस के शक है कि आरोपी के परिजनों को श्रद्धा की हत्या की जानकारी है. इसके साथ ही बड़ी खबर यह है कि परिवार की शिफ्टिंग के दौरान आफताब घर आया था. इस दौरान उसने घर से कुछ जरूरी सामान लिए थे.

गांजे जैसे नशे का लती है आफताब

आपको बता दें कि दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को गांजे व दूसरी तरह के नशों की भयंकर लत है. यहां तक कि श्रद्धा की हत्या से पहले भी आफताब ने गांजे का नशा किया था. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि श्रद्धा उसकी नशे की लत से परेशान रहती थी और समय-समय पर टोका-टाकी करती थी, जिसको लेकर भी घर में अक्सर विवाद रहता था. आरोपी ने बताया कि घटना के दिन यानी 18 मई को भी वह गांजे के नशे में था.