logo-image

Shraddha Murder Case: कोर्ट ने आफताब का नार्को टेस्ट कराने के लिए दिए 5 दिन

Shraddha Murder Case: दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड मामले में साकेत कोर्ट ने आरोपित आफताब पूनावाला का 5 दिनों के भीतर नार्को टेस्ट कराने का आदेश दिया है. साकेत कोर्ट ने रोहिणी फॉरेंसिक साइंस लैब को 5 दिनों के भीतर नार्को टेस्ट करने करने और रिपोर्ट जमा कराने के आदेश दिये हैं. दिल्ली पुलिस ने कोर्ट ने नार्को टेस्ट कराने की...

Updated on: 18 Nov 2022, 09:18 PM

highlights

  • पांच दिनों के भीतर नार्को टेस्ट कराने के आदेश
  • आफताब को कई जगहों पर लेकर जा रही दिल्ली पुलिस
  • 18 मई को आफताब ने कर दी थी श्रद्धा की हत्या

नई दिल्ली:

Shraddha Murder Case: दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड मामले में साकेत कोर्ट ने आरोपित आफताब पूनावाला का 5 दिनों के भीतर नार्को टेस्ट कराने का आदेश दिया है. साकेत कोर्ट ने रोहिणी फॉरेंसिक साइंस लैब को 5 दिनों के भीतर नार्को टेस्ट करने करने और रिपोर्ट जमा कराने के आदेश दिये हैं. दिल्ली पुलिस ने कोर्ट ने नार्को टेस्ट कराने की मांग की थी, जिसके बाद साकेत कोर्ट ने लैब को ये आदेश दिया. बता दें कि साकेत कोर्ट ने आरोपित आफताब पूनावाला की पुलिस रिमांड 5 दिनों के लिए बढ़ा दिया था, साथ ही दिल्ली पुलिस को इस वारदात से जुड़ी जगहों पर आरोपित को ले जाने की अनुमति भी दी थी.

मुंबई में श्रद्धा ने डॉक्टर से मांगी थी मदद

दिल्ली पुलिस आरोपित आफताब को उत्तराखंड, हिमाचल समेत उन सभी जगहों पर ले जाएगी, जहां भी श्रद्धा से जुड़ा कोई सुराग मिलने की उम्मीद है. इस मामले में ये भी खुलासा हुआ है कि हत्यारोपित आफताब लंबे समय से श्रद्धा के साथ हिंसा करता था. उसके कई दोस्तों ने उसे बचाने की भी कोशिश की थी. यहां तक कि श्रद्धा ने मुंबई में भी अपनी चोट का इलाज कराया था, साथ ही डॉक्टर से उसके व्यवहार को सही करने की भी सलाह मांगी थी. लेकिन तमाम घटनाक्रमों के बीच आफताब ने 18 मई को नशे की हालत में श्रद्धा की हत्या कर दी थी और उसके बाद उसने कितने वीभत्स काम किये, अब ये किसी से छिपा नहीं है.