logo-image

Shraddha Murder Case: आफताब के 20 से ज्यादा महिलाओं से थे संबंध, ऐसे बनाता था गर्लफ्रेंड

Shraddha Murder Case : श्रद्धा हत्याकांड में दिल्ली पुलिस आज आरोपी आफताब पूनावाला को साकेत कोर्ट में पेश करेगी और उसकी आगे की हिरासत की मांग करेगी. पुलिस सारे साक्ष्य जुटा रही है.

Updated on: 17 Nov 2022, 11:35 AM

New Delhi:

Shraddha Murder Case : श्रद्धा हत्याकांड में दिल्ली पुलिस आज आरोपी आफताब पूनावाला को साकेत कोर्ट में पेश करेगी और उसकी आगे की हिरासत की मांग करेगी. पुलिस सारे साक्ष्य जुटा रही है. उन्हें जानकारी मिली है कि आफताब-श्रद्धा का 300 रुपये का पानी का बिल बकाया है. दिल्ली पुलिस सूत्र के अनुसार  हत्या के बाद आफताब ने खून के धब्बों को साफ करने के लिए बहुत सारे पानी का इस्तेमाल किया, जिसके कारण पानी का बिल ज्यादा आया और बिल लंबित हो गया. पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि आफताब नियमित रूप से बिल्डिंग की पानी की टंकी की जांच करने जाता था.

दो महानगर दिल्ली और महाराष्ट्र से जुड़ी कहानी

श्रद्धा मर्डर केस राजधानी दिल्ली ही नहीं, बल्कि पूरे देश के लिए एक बहुचर्चित केस बन गया है. हालांकि पुलिस को जांच के दौरान कुछ अहम सुराग भी मिले हैं, लेकिन बहुत सारी चीजें अभी भी पुलिस के लिए अनसुलझी गुत्थी बनी हुई हैं. जैसे कि पुलिस को अभी तक श्रद्धा का सिर, मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल किए के चाकू की तलाश है. आपको बता दें कि श्रद्धा मदान केस से जुड़े कई रहस्य दो महानगरों दिल्ली और महाराष्ट्र के बीच कहीं दफन हैं. क्योंकि श्रद्धा महाराष्ट्र के पालघर की रहने वाली थी और यहीं एक कॉल सेंटर में नौकरी करते समय उसकी मुलाकात आफताब अमीन पूनावाला से हुई थी, जो उसको बाद में दिल्ली लेकर आ गया था और यहां महरौली में एक फ्लैट लेकर रहने लगा था.

आफताब के कई महिलाओं से थे संबंध

पुलिस जांच में सामने आया है कि आफताब पूनावाला की 20 से ज्यादा गर्ल फ्रेंड थीं. आफताब ने ये सारी फ्रेंड्स बंबल डेटिंग एप के माध्यम से बनाईं थी. इन फ्रेंड्स में ज्यादातार का उसके घर पर भी आना-जाना रहता था. इस संबंध में दिल्ली पुलिस ने एप मैनेजमेंट को लेटर लिखकर आरोपी की महिला मित्रों की जानकारी मांगी है.