logo-image

Shraddha Murder Case: आफताब को तिहाड़ जेल की अलग सेल में रखा जाएगा, हरकतों पर रहेगी नजर

श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब पूनावाला को तिहाड़ जेल में अन्य कैदियों से एक अलग सेल में रखा जाएगा. उसकी हर गतिविधियों पर नजर रखी जाएगी.

Updated on: 26 Nov 2022, 09:22 PM

नई दिल्ली:

श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case)  में आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) को तिहाड़ जेल में अन्य कैदियों से एक अलग सेल में रखा जाएगा. उसकी हर गतिविधियों पर नजर रखी जाएगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उस पर सीसीटीवी कैमरे की मदद से 24 घंटे की निगरानी रखी जाएगी. जेल में रखने के दौरान कुछ और भी निर्देश दिए जा सकते हैं. गौरतलब है कि अदालत ने आफताब को शनिवार 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इस निर्णय से पहले पुलिस उसे लेकर अंबेडकर अस्पताल गई थी. यहां से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की मदद से कोर्ट में पेशी की गई. वह आज तिहाड़ जेल में पहुंचेगा. गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने मजिस्ट्रेट से गुजारिश की थी कि इस मामले में अदालत अंबेडकर अस्पताल में ही लगाई जाए.

विकास वॉल्कर का डीएनए सैंपल लिया

पुलिस के अनुसार, आफताब का पोलीग्राफ टेस्ट 25 नवंबर तक नहीं हो पाया. दूसरी ओर मृतक श्रद्धा के शव की डीएनए रिपोर्ट नहीं मिल पाई है. वहीं दिल्ली पुलिस ने 16 नवंबर को मृतक के पिता विकास वॉल्कर का डीएनए सैंपल लिया था. अब इस सैंपल की मदद से पुलिस जंगल में मिले शरीर के भागों के डीएनए से मिलान करेगी. 

पिता ने ही दर्ज कराई थी एफआईआर

गौरतलब है कि श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड ने पूरे देश को हिला दिया है. इस मामले में आरोपी आफताब ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉल्कर की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद उसके शरीर के कई टुकड़े कर डाले. बाद में उसने उन टुकड़ों को एक-एककर जंगलों में फेंक दिया. उसने टुकड़ों को काफी समय तक एक फ्रिज में रखा था. इस घटना ने पूरे देश को हिला दिया. यह हत्या 18 मई को हुई थी. यह मामला तब खुला जब श्रद्धा के पिता ने एफआईआर दर्ज कराई. 10 नवंबर को यह एफआईआर दर्ज की गई थी. इसके बाद आफताब को गिरफ्तार किया गया.