logo-image

Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में खुलासा- आफताब ने श्रद्धा के 17 टुकड़े किए थे

Delhi Shraddha Murder Case : दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर मामले (Delhi Shraddha Murder Case) में दिल्ली पुलिस की ओर दाखिल की गई चार्जशीट में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं.

Updated on: 07 Feb 2023, 06:17 PM

नई दिल्ली:

Delhi Shraddha Murder Case : दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर मामले (Delhi Shraddha Murder Case) में दिल्ली पुलिस की ओर दाखिल की गई चार्जशीट में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. चार्जशीट में खुलासा हुआ है कि आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) ने क्यों श्रद्धा की हत्या की थी. साकेत कोर्ट ने दिल्ली पुलिस की चार्जशीट पर संज्ञान लिया है. दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट में कहा कि आरोपी ने अपने बयान में कहा है कि उसने छाती पर बैठकर कसकर गला दबाकर अपने लिव-इन रिलेशन गर्लफ्रेंड को मारा था. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने श्रद्धा के 17 टुकड़ किए थे.

श्रद्धा वॉलकर मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है. इस चार्जशीट में श्रद्धा (Delhi Shraddha Murder Case) के हत्यारोपी आफताब के भी बयान हैं. चार्जशीट के अनुसार, शातिर आरोपी ने श्रद्धा की बॉडी को डिस्पोज करने के लिए उसके छोटे-छोटे टुकड़े किए. उसके बाद उसने ब्रीफ केस में बॉडी को रखकर फेंकने की प्लानिंग की. दूसरी लड़कियों से बात करने पर श्रद्धा से लड़ाई होती थी. (Delhi Shraddha Murder Case)

यह भी पढ़ें : Yamuna Expressway Road Accident : यमुना एक्सप्रेस-वे पर कंझावला जैसी दर्दनाक घटना, 10 किमी तक शव को घसीटती रही कार

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने चार्जशीट में कहा कि श्रद्धा को पता चल गया था कि आफताब बम्बल एप पर दूसरी लड़कियों से बात करता था. इसे लेकर उनके बीच अक्सर लड़ाई झगड़े होते थे, लेकिन फिर बाद में सुलह हो जाती थी. श्रद्धा की हत्या (Delhi Shraddha Murder Case) करने के बाद आफताब ने आरी से बॉडी काटकर एक पॉलिथीन में भरकर बाथरूम में ही रखा था. इसके बाद उसने पेट काटकर अतड़ियां पॉलिथीन में डालकर 60 फूटा रोड छतरपुर पहाड़ी के कोने में रखे बड़े कूड़ेदान में डाल थी. उसने बॉडी के अन्य पार्ट सिर समेत अन्य पार्ट को 60 फूटा रोड छतरपुर पहाड़ी के रोड पर फेंक दिया था. (Delhi Shraddha Murder Case)