logo-image

Shraddha Murder Case: आफताब का मंगलवार को भी होगा पॉलीग्राफ टेस्ट, जानें अबतक पुलिस को क्या मिला?

Shraddha Murder Case : श्रद्धा वॉलकर (Shraddha Murder Case) के हत्यारोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) का मंगलवार को भी पॉलीग्राफ टेस्ट होगा. इसकी जानकारी तिहाड़ जेल प्रशासन ने दी है.

Updated on: 28 Nov 2022, 10:09 PM

नई दिल्ली:

Shraddha Murder Case : श्रद्धा वॉलकर (Shraddha Murder Case) के हत्यारोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) का मंगलवार को भी पॉलीग्राफ टेस्ट होगा. इसकी जानकारी तिहाड़ जेल प्रशासन ने दी है. FSL के असिस्टेंट डायरेक्टर संजीव गुप्ता (FSL Assistant director Sanjeev Gupta) ने कहा कि एक्सपर्ट टीम आरोपी का पॉलीग्राफ टेस्ट कर रही है. आरोपी का सोमवार को भी टेस्ट कराया गया था. एक बार पॉलीग्राफ टेस्ट होने के बाद आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें : ज्ञानवापी परिसर सर्वे मामले में पूरी हुई बहस, फैसला सुरक्षित

आपको बता दें कि शातिर आरोपी आफताब का पहले भी पॉलीग्राफ टेस्ट हो चुका है. इस टेस्ट के दौरान पहले वह सहयोग नहीं कर रहा था. आफताब सवालों का जवाब इस तरह दे रहा था, जिससे पुलिस गुमराह हो जा रही थी. आरोपी कुछ सवालों का जवाब देने से भी बचता रहा है. आफताब अपने मन मुताबिक जवाब देता था, इसलिए पुलिस को लगातार पिछले 3-4 दिनों से उसका पॉलीग्राफ टेस्ट करना पड़ रहा है. 

हालांकि, पुलिस को श्रद्धा मर्डर केस से जुड़े सच्चाई भी हाथ लगे हैं. सूत्रों के अनुसार, पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान एक्सपर्ट की टीम ने आरोपी से पूछा कि वह क्या फिल्म दृश्यम देखकर बच सकता था, लेकिन उसने कोई उत्तर नहीं दिया. इसके बाद टीम ने सवाल किया कि क्या साजिश के तहत श्रद्धा वॉल्कर की हत्या की थी, जिस पर आफताब ने जवाब दिया कि हां, उसने फिल्म दृश्यम पार्ट- 1 देखी थी और दृश्यम पार्ट-2 भी अब आ गई है.

यह भी पढ़ें : Alia Bhatt Photo : न्यू मॉम आलिया भट्ट के लुक ने खींचा फैंस का ध्यान, भरभरकर बरसाया प्यार

FSL के एक्सपर्ट का कहना है कि श्रद्धा से आरोपी आफताब नफरत करता था. साजिश के तहत वह श्रद्धा को घुमाने के लिए लाया था. बताया ये भी जा रहा है कि शातिर आरोपी ने आवेश में नहीं, बल्कि साजिश के तहत श्रद्धा की हत्या करके उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे. साथ ही आरोपी ने उसे कई बार पीटा भी था.