logo-image

Shraddha Murder Case: श्रद्धा की हत्या से पहले आफताब ने किया था यह काम

Shradha Walker Murder Case: राजधानी दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को गांजे व दूसरी तरह के नशों की भयंकर लत है.

Updated on: 18 Nov 2022, 12:01 PM

New Delhi:

Shradha Walker Murder Case: राजधानी दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को गांजे व दूसरी तरह के नशों की भयंकर लत है. यहां तक कि श्रद्धा की हत्या से पहले भी आफताब ने गांजे का नशा किया था. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि श्रद्धा उसकी नशे की लत से परेशान रहती थी और समय-समय पर टोका-टाकी करती थी, जिसको लेकर भी घर में अक्सर विवाद रहता था. आरोपी ने बताया कि घटना के दिन यानी 18 मई को भी वह गांजे के नशे में था. 

जानें क्या हुआ था कत्ल की रात?

आफताब ने बताया कि 18 मई को दोनों में घर का खर्च चलाने को लेकर झगड़ा हुआ था. इसके साथ ही मुंबई में रखा सामान दिल्ली कौन लेकर आएगा, इस बात पर भी दोनों में पूरे दिन विवाद हुआ था. जिसके बाद आफताब घर से निकल गया और गांजा पीकर वापस आया. आफताब ने पुलिस को यह भी बताया कि उसका इरादा श्रद्धा को हत्या करना नहीं था, लेकिन वह लगातार जोर-जोर से चिल्लाए जा रही थी. आफताब के मुताबिक इस श्रद्धा के जोर-जोर से चिल्लाने पर उसको तेज गुस्सा आ गया और उसने नशे उसका तेजी से गला दबा दिया और तब तक दबाए रखा जब तक उसने सांस लेना बंद नहीं कर दिया. 

रातभर डेड बॉडी के पास बैठा रहा आफताब

आरोपी ने यह घटना 9 से 10 बजे के बीच की बताई. श्रद्धा के कत्ल के बाद आफताब उसके शव के पास बैठा रहा और गांजा पीता रहा. आफताब ने यह भी बताया कि उसके श्रद्धा की बॉडी के कुछ हिस्से देहरादून भी फेंके हैं. इस बीच पुलिस आफताब के रवैये को देखकर भी हैरान है. पुलिस का कहना है कि उसको श्रद्धा को मारने का जरा भी दुख नहीं है और वह हवालात में चैन से सो रहा है.