logo-image

Shraddha Murder Case: आफताब का नार्को टेस्ट आज, मर्डर मिस्ट्री की सुलझेगी गुत्थी

Shraddha Murder Case: दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस में आज बड़ा अपडेट है. मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का आज यानी गुरुवार को नार्को टेस्ट कराया जाना है. इसके लिए रोहिणी स्थित विधि विज्ञान प्रयोगशाला में तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं

Updated on: 01 Dec 2022, 08:56 AM

New Delhi:

Shraddha Murder Case: दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस में आज बड़ा अपडेट है. मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का आज यानी गुरुवार को नार्को टेस्ट कराया जाना है. इसके लिए रोहिणी स्थित विधि विज्ञान प्रयोगशाला में तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं. मामले में जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने इससे पहले आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया था. बताया जा रहा है कि इस लाई डिटेक्टर टेस्ट में आफताब ने अपना जुर्म कबूल लिया है. यही नहीं उसने श्रद्धा के कत्ल के बाद उसकी बॉडी के टुकडे करने की बाद भी स्वीकारी है. पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने खुलासा किया है कि दोनों के बीच रिश्ते में शक की वजह से श्रद्धा उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी, जिसकी वजह से उसने उसका कत्ल कर दिया. 

नार्को टेस्ट में हो सकता है बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि श्रद्धा मर्डर केस में जांच के दौरान कोई पुख्ता सबूत हाथ न लगने पर दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से आफताब का नार्को टेस्ट कराने की अनुमति मांगी थी. पुलिस का शक था कि आफताब पूछताछ के दौरान जांच अधिकारियों को गुमराह कर रहा है. कोर्ट की इजाजत मिलने के बाद नार्को टेस्ट से पहले आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया गया है, जिसमे उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. वहीं, पुलिस को जांच के दौरान महरौली और छतरपुर के जंगलों से कुछ मानव अंग मिले हैं. पुलिस का मानना है कि बॉड़ी के ये टुकड़े श्रद्धा के हो सकते हैं. फिलहाल इन बॉड़ी पार्ट्स को जांच के फॉरेंसिक लैब भेजा गया है.